Bigg Boss 16 Makers Changed this Rule in Salman Khan Hosted Show Gives Shock to Contestants – Entertainment News India


Bigg Boss 16 New Rules: बिग बॉस के 16वें सीजन का सफर 1 अक्टूबर से शुरू हो गया है। शो का पहला एपिसोड कलर्स टीवी पर शनिवार को प्रसारित किया गया और होस्ट सलमान खान ने खिलाड़ियों के नाम का ऑफिशियल अनाउंसमेंट किया। दर्शकों को ये तो पता है कि ‘इस बार बिग बॉस खुद खेलेंगे’, लेकिन बिना सामने आए बिग बॉस खेलेंगे कैसे इस सवाल का जवाब किसी के पास नहीं है।

पहले ही दिन लगेगा जोर का झटका

हालांकि शो के पहले एपिसोड के आखिरी में जब अगले एपिसोड का प्रोमो दिखाया गया तो इससे यह तो साफ हो गया कि इस बार बिग बॉस कई अलग-अलग तरीकों से सेलेब्रिटीज की नींद हराम करने वाले हैं। सभी खिलाड़ी बिग बॉस हाउस में प्रवेश कर चुके हैं और 2 अक्टूबर को शो में उनका पहला दिन दिखाया जाएगा।

बिग बॉस ने बदला ये सालों पुराना नियम

आज के एपिसोड में बिग बॉस एक ऐसा ऐलान करेंगे जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी। बिग बॉस हाउस में खिलाड़ियों को पहले ही दिन बड़ा शॉक देते हुए बताया जाएगा कि अब से मॉर्निंग अलार्म नहीं बजेगा। बता दें कि बिग बॉस हाउस में सेलेब्रिटीज को जगाने के लिए सुबह-सुबह कोई खूबसूरत गाना चलाया जाता था जिसके साथ सेलेब्स जगा करते थे।

बिग बॉस ने छीनी सेलेब्स की ये खुशी

हालांकि बिग बॉस ने सारी सुख-सुविधाओं के साथ-साथ सेलेब्रिटीज से उनकी ये खुशी भी छीनने का फैसला किया है। बिग बॉस सेलेब्स को बताएंगे कि अब से सुबह-सुबह का अलार्म नहीं बजा करेगा। तो ऐसे में क्या खिलाड़ियों को सुबह बिना अलार्म की मदद के खुद उठना होगा? क्या नहीं उठने पर उन्हें कुछ पनिशमेंट दी जाएगी? ऐसे कई सवालों के जवाब शो में आज मिलेंगे।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here