bigg boss 16 miss india runner up manya singh make salman khan emotional from her struggle story – Entertainment News India


मिस इंडिया रनर अप मान्या सिंह बिग बॉस शो में बतौर कंटेस्टेंट आई हैं। सलमान खान से मिलकर मान्या बहुत खुश हुईं। इसके बाद मान्या अपने स्ट्रगल के बारे में बताती हैं। सलमान उनसे पूछते हैं कि क्या सच में आपके पापा ऑटो चलाते हैं तो मान्या कहती हैं हां। मेरे पापा मुंबई में ऑटो चलाते हैं। पहली बार अपने पापा को वर्ली सीलिंग

में लेकर गई थी। वो ऑटो चलाते हैं तो कभी बांद्रा के आगे नहीं गए क्योंकि बांद्रा के आगे ऑटो नहीं जाते। लेकिन ये रूल बदलना चाहिए ऑटो में मजा आता है ट्रैवल करके। तो ऑटो को भी जाने की इजाजत मिलनी चाहिए।

बहुत स्ट्रगल किया

इसके बाद मान्या कहती हैं कि लोगों को लगता है कि मिस इंडिया रनरअप होने के बाद लाइफ अच्छी हो जाती है। मजा आता है, लेकिन ऐसा नहीं है। मिस इंडिया के कॉम्पटीशन के बाद मुझे 2 साल के बाद एक विज्ञापन मिला। मेरा स्ट्रगल जारी था। मैं काम पर जाती तो लोग मेरे कलर पर कमेंट करते। बोलते की मिस इंडिया रनरअप बनने के कुछ नहीं होता जाओ यहां से। मैं तो जूनियर आर्टिस्ट बनकर भी काम करना चाहती हूं। लेकिन मिलता ही नहीं है काम।

शो जीतना जरूरी

मेरे पैरेंट्स वहीं दोगुना मेहनत करते हैं। तो मेरे लिए ये शो जरूरी है। मुझे काम चाहिए, पैसा कमाना है तो इस शो से मुझे उम्मीद है।

फिर सलमान कहते हैं कि गारंटी से बोलता हूं कि आपको काम जरूर मिलेगा। आप अच्छा खेलोगे और दर्शकों का दिल जीत लोगे तो आप बहुत आगे जाओगे। फिर मान्या कहती हैं कि मैं खुद को पीछे नहीं छोड़ने वाली। मैं काफी तेज हूं।

यह भी पढ़ें : Archana Gautam Bigg Boss : सिलबट्टा लेकर सलमान के सामने आईं अर्चना गौतम, बोलीं- आपकी तरह शादी नहीं करनी

सलमान को सिखाई मॉडलिंग

इसके बाद मान्या, सलमान खान को मॉडलिंग सिखाती हैं। वह सलमान को रैम्प वॉक कैसे करते हैं बताती हैं और फिर रैम्प वॉक करती हैं उनके साथ।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here