bigg boss 16 premier archana gautam entertain salman khan bring her silbatta for chutney – Entertainment News India – Archana Gautam Bigg Boss : सिलबट्टा लेकर सलमान के सामने आईं अर्चना गौतम, बोलीं


सलमान खान के शो बिग बॉस 16 में आई हैं अर्चना गौतम। अर्चना गौतम एक्ट्रेस, बिकिनी गर्ल रही हैं। इसके अलावा वह एमएलए का इलेक्शन भी लड़ चुकी हैं। शो पर आने से पहले अर्चना का वीडियो दिखाया जाता है जिसमे वह कहती हैं कि वह अपने साथ शो में सिलबट्टा लेकर जाएंगी क्योंकि उन्हें चटनी बहुत पसंद है और वह बिग बॉस के घर में चटनी बनाएंगी इसमे। इसके बाद जब अर्चना शो में जाती हैं तो सलमान खान उनका स्वागत करते हैं। सलमान खान को देखते ही अर्चना काफी एक्साइटेड और नर्वस हो जाती हैं।

वह कहती हैं कि मेरा दल धड़क रहा है। कोई मुझे पानी देगा प्लीज। इसके बाद अर्चना से सलमान पूछते हैं कि क्योंकि वह बिग बॉस के घर जा रही हैं तो वह क्या तैयारी करके जा रही हैं। वहां अगर उनसे कोई लड़ेगा तो क्या करेंगी? इस पर अर्चना कहती हैं कि मैं डरती नहीं हूं किसी से। लेकिन हां मुझे अटैचमेंट से डरता है।

सलमान को बताया अपना दर्द

फिर सलमान पूछते हैं कि आपका कोई एक्सपीरियंस रहा है क्या खराब? इस पर अर्चना कहती हैं कि मेरी लाइफ में सिर्फ एक बॉयफ्रेंड था जिससे मैं बहुत प्यार करती थी। लेकिन उसने मुझे कहा कि वह मुझसे प्यार नहीं करता, सिर्फ मेरे पैसों से प्यार करता है। तो तबसे मैंने डिसाइड किया कि मैं अब कोई बॉयफ्रेंड नहीं बनाने वाली। सीधा शादी करने वाली हूं।

नेता से शादी करना चाहती हैं 

सलमान ने पूछा, किससे शादी करना चाहती हो तो अर्चना ने कहा, ‘मैं एक नेता से शादी करना चाहती हूं। मैं भी नेता, वो भी नेता तो लड़ाई कम होगी। अब क्योंकि मैं नेता हूं और कसी बिजनेसमैन से शादी करती हूं तो वो शक करेगा कि कहां जा रही है, कौनसी रैली है? तो अपनी फील्ड का बंदा होगा तो कोई दिक्कत नहीं होगी।’

सलमान कहते हैं तो चलिए हो सकता है कि बिग बॉस के घर में आपको कोई मिले तो अर्चना कहती है क्यों फंसा रहे हो। मैं ऐसी ही ठीक हूं सिंगल। सलमान फिर कहते हैं कि शादी क्यों नहीं करनी? तो अर्चना कहती है कि आपने शादी क्यों नहीं की अब तक। मैं भी आपकी तरह टेंशन फ्री रहना चाहती हूं। जैसे आपकी लाइफ में कोई लफ्टे नहीं, अकेले बिंदास एंजॉय करते हो। वैसे मैं भी आपकी तरह रहना चाहती हूं।

Bigg Boss16 Nimrit Kaur : शो पर आते ही कंटेस्टेंट निम्रत कौर ने लगाए सलमान खान पर आरोप, एक्टर हुए हैरान

मेरी बुरी किस्मत

इसके बाद अर्चना कहती हैं कि बिग बॉस को इसी साल खेल खेलना था जब मैं आई। मेरी किस्मत ही खराब है। जब मैंने पैसा कमाना शुरू किया तो डिमॉनेटाइजेशन हो गया था। पॉलिटिक्स में आई तो लॉकडाउन। अब यहां आई तो बिग बॉस खुद गेम खेलेंगे।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here