Bigg Boss 16 promo 4 oct 2022 Bigg Boss again strictly took action against this contestant Watch latest Promo – Entertainment News India


Bigg Boss 16 New Promo 4 oct 2022:   बिग बॉस 16 सीजन में बिग बॉस थोड़े नहीं काफी बदले नजर आ रहे हैं। हर एक टास्क में उन्हें घरवालों की खिचांई करते हुए देखा जा सकता है। पिछले सीजन की तरह घरवालों के कानों मे रस घोल देने वाली बिग बॉस की आवाज अब हिटलर की आवाज जैसी लग रही है। कलर्स चैनल की ओर से जारी इस शो के नए प्रोमो में भी बिग बॉस के प्रकोप का एक और कंटेस्टेंट शिकार होने वाला है। आइए जानें कौन है ये कंटेस्टेंट?

निम्रत को बिग बॉस ने कहा

आज के एपिसोड में आप देखेंगे, बिग बॉस अचानक निम्रत को कंफेशन रूम में बुलाते हैं और कहते हैं कि आप घर की कैप्टन हैं फिर एक सदस्य है जो बार बार आपके  आदेश को नजरअंदाज कर रही हैं। इस प्रोमो में बिग बॉस कहते हैं, कल से मैंने देखा है कि आपको एक सदस्य से तकलीफ हो रहा है, जो आपके टोकने के बावजूद घर का काम कर रही हैं। आज सुबह भी एक ऐसा ही वाकया हुआ आपने रिएक्ट भी किया पर वो नहीं मानी। तो चलिए सॉरी की सजा काट रही किसी एक सदस्य को सजा से मुक्त करते हैं और सॉरी कहने वाली प्रियंका को उन्हें घर का काम सौंपते हैं।’ ये कहने के बाद बिग बॉस ने निम्रत से पूछा कि वह किस कंटेस्टेंट को सॉरी की कहने की सजा से मुक्त करेंगी। 

 

दर्शक बोले- बिग बॉस कब तक करोगे निम्रत को सपोर्ट 

इस बार फैन्स भी शो के कंटेंट पर बेबाकी से अपनी राय रखते नजर आ रहे हैं। ना सिर्फ कंटेस्टेंट को ट्रोल किया जा रहा है बल्कि निम्रत का पक्ष लेने को लेकर दर्शक बिग बॉस से भी सवाल कर रहे हैं। कुछ फैंस ने बिग बॉस से पूछा, बिग बॉस आपने ही ने तो कहा था अगर घर के किसी भी कंटेस्टेंट ने कोई रूल तोड़ा तो तुरंत कैप्टेंसी का अधिकार छीन लिया जाएगा। लेकिन जब सदस्य रूल तोड़ते दिख रहे हैं तो निम्रत को क्यों नहीं हटाया गया। निम्रत को कब तक सपोर्ट करोगे?’ एक अन्य ने कहा, निम्रत को फ्री की कैप्टेंसी पाने वाली निम्रत प्रियंका से डर रही है क्योंकि प्रियंका एक दमदार खिलाड़ी हैं, उन्हें अपने लिए लड़ना बखूबी आता है।  

बिग बॉस के आदेश को नहीं माना तो इन्हें मिला दंड 

बीते एपिसोड को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि बिग बॉस अब एक छोटी सी चूक को भी नजरअंदाज नहीं कर रहे। बिग बॉस ने कल एलिमिनेशन के लिए सदस्यों को नॉमिनेट करने को लेकर भी एक नया नियम बना दिया। बिग बॉस ने कहा कि बिना कोई वजह बताए सिर्फ नॉमिनेशन के लिए सिर्फ कंटेस्टेंट का नाम लेना है। लेकिन कुछ सदस्यों ने को-कंटेस्टेंट का नाम नॉमिनेट करते हुए सॉरी शब्द का इस्तेमाल कर दिया। बस इसी बात  ने सॉरी बोलने वाली तीन  कंटेस्टेंट  टीना, मान्या और सौंदर्या को दंड के रूप में पूरे घर की सफाई का जिम्मा दे दिया।   

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here