bigg boss 16 promo gautam romance with tina datta shalin bhanot got shocked – Entertainment News India


बिग बॉस 16 में अब धीरे-धीरे चीजें दिलचस्प हो रही हैं। शो में अब खुलकर सब गेम खेल रहे हैं। पहले हफ्ते जहां कुछ कंटेस्टेंट्स शांत दिखे, वहीं अब वे खुलकर आवाज उठा रहे हैं। इसके अलावा शो में रोमांटिक एंगल भी आ रहा है। वहीं एक तो ट्रायएंगल भी बन रहा है। शो में शालीन भनोट का टीना दत्ता और सुम्बुल तौकीर से बॉन्ड क्लोज होता जा रहा है। इस वजह से कई बार टीना और सुम्बुल के बीच भी अनबन हो जाती है। हालांकि अब शो का नया प्रोमो आया है जिसमे शालीन, टीना को लेकर अपनी फीलिंगस शेयर करते दिखे।

शालीन, गौतम से बात करते हुए कहते हैं कि टीना के लिए फीलिंग्स आ रही है। मैं बहुत एक्साइटेड हूं। कॉलेज जैसी फीलिंग आ रही है। फिर गौतम और टीना से डाइनिंग टेबल पर बात करते हैं। गौतम, शालीन को चिढ़ाने के लिए टीना के पास क्लोज होकर बैठते हैं और कहते हैं कि ऐसा क्यों है शालीन, तू मुझे समझ नहीं पाता और टीना समझ जाती है। तो टीना कहती हैं कि मुझे तुम्हारी केयर होती है गौतम। तुमसे अनकंडिशनल लव है।

शालीन ये सब देखकर चिढ़ते हैं और कहते हैं कि एक होता है पीछे से पता चलना और ये सामने से पता चल रहा है। गौतम फिर कहते हैं कि टीना मेरी है। तो शालीन कहते हैं ज्यादा नहीं हो रहा और उनका गुस्सा वाला चेहरा बन जाता है। 

 

सुम्बुल को लगेगा बुरा

सुम्बुल शो के पहले दिन से शालीन के क्लोज हो रही हैं। वह कई बार चिढ़ भी जाती हैं जब शालीन, टीना के क्लोज होते हैं या उनसे बात नहीं करते। कई बार वह शालीन का हाथ पकड़कर घूमती हैं तो देखते हैं अब सुम्बुल का क्या होगा।

BB16: शालीन ने डॉक्टर से की बदतमीजी, डिग्री पर उठाए सवाल, कहा- तुम मेरा इलाज करने लायक नहीं

गौतम-सौंदर्या की जोड़ी

वहीं गौतम का भी सौंदर्या के साथ अलग बॉन्ड बनता जा रहा है। सौंदर्या भी गौतम को पसंद कर रही हैं। लेकिन किसकी स्टोरी सच्ची है और किसकी झूठी, ये तो आगे पता चलेगा। 

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here