Bigg Boss 16 Salman Khan has No Work Left for Weekend ka Vaar What will He Do Now – Entertainment News India


सलमान खान होस्टेड रियलिटी टीवी शो बिग बॉस (Bigg Boss) के इस सीजन में हर चीज बिलकुल नई है। मेकर्स ने बिग बॉस सीजन 16 में हर चीज को बिलकुल नया अंदाज दिया है। शो को लगातार यह कहकर प्रमोट किया गया है कि ‘इस बार बिग बॉस खुद खेलेंगे’, और शो में यह चीज साफतौर पर देखने को मिल भी रही है। सोमवार को शो का तीसरा एपिसोड प्रसारित किया गया जिसमें जबरदस्त एक्शन देखने को मिला।

इस बार एग्रेसिव मूड में हैं बिग बॉस

बिग बॉस हाउस में झगड़ों और इमोशन्स का सिलसिला शुरू हो चुका है। इतना ही नहीं इस बार बिग बॉस की आवाज में एक अजब सी तल्खी देखने को मिल रही है। बिग बॉस हाउस में कंटेस्टेंट्स का ये दूसरा दिन था और सोमवार को शो के पहले नॉमिनेशन्स हुए। बिग बॉस इस बार जरा भी सॉफ्ट मूड में नहीं दिखे और खिलाड़ियों को जमकर लताड़ा गया।

सलमान के लिए बिग बॉस ने नहीं छोड़ा काम!

ऐसा लगा कि बिग बॉस सलमान खान के लिए कोई काम छोड़ ही नहीं रहे हैं। सेलेब्रिटीज की क्लास लगाने से लेकर उन्हें समझाने और गाइड करने तक बिग बॉस सारे काम खुद ही करते जा रहे थे। ऐसे में दर्शकों को ऐसा लगा जैसे वीकेंड का वार के लिए सलमान खान के पास कोई काम ही बाकी नहीं बचा है। हालांकि बिग बॉस का ये एग्रेसिव अंदाज दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है।

टीना दत्ता और मान्या की जोरदार टक्कर

बिग बॉस सीजन 16 के शुरुआती झगड़े घर के काम और जिम्मेदारियों को लेकर हुए हैं। पहले जहां अर्चना और निमृत को पलंग पर अधिकार को लेकर झगड़ते देखा गया था वहीं दूसरे दिन मान्या सिंह और टीना दत्ता घर के काम और जिम्मेदारियों को लेकर जबरदस्त टक्कर करती दिखाई पड़ीं। देखना होगा कि शो में आगे समीकरण किस तरह बदलते हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here