bigg boss 16 second contestant chandni sharma video viral people guesses the name – Entertainment News India


बिग बॉस 16 का नया सीजन 1 अक्टूबर से शुरू हो रहा है। इससे पहले सोशल मीडिया पर इसके कंटेस्टेंट्स को लेकर चर्चे शुरू हो गए हैं। चैनल की तरफ से मास्क लगाए कंटेस्टेंट्स के लुक्स वायरल हो रहे हैं। पहले कंटेस्टेंट को दर्शकों ने साथ निभाना साथिया 2 के गौतम विज के रूप में पहचाना है। वहीं अब दूसरी कंटेस्टेंट का चेहरा भी सामने आया है। चर्चा है कि बिग बॉस 16 की दूसरी कंटेस्टेंट इश्क में मरजावां 2 फेम चांदनी शर्मा हैं। 

लोगों ने नाम किया गेस

बिग बॉस हर बार की तरह कंटेस्टेंट्स के चेहरे लोगों से गेस करवा रहा है। अब दूसरे कंटेस्टेंट का वीडियो वायरल है। इसमें मास्क लगाए कंटेस्टेंट बोल रही है, मैंने डिसाइड नहीं किया। बिग बॉस सीजन ने मुझे डिसाइड किया है। लोग इस वीडियो में कई नाम गेस कर रहे हैं। द खबरी की रिपोर्ट के मुताबिक, मास्क लगाए कंटेस्टेंट का नाम चांदनी शर्मा है। इससे पहले पहले कंटेस्टेंट के रूप में साथ निभाना साथिया 2 के एक्टर गौतम विज का नाम सामने आ चुका है। ये भी पढ़ें: Bigg Boss 16: ये है ‘बिग बॉस 16’ का पहला कन्फर्म कंटेस्टेंट! चैनल ने दिखाई झलक

हिमाचल से हैं चांदनी

चांदनी शर्मा हिमाचल से हैं। वह मॉडल रह चुकी हैं। चांदनी ने इंजीनियरिंग की है लेकिन वह बचपन से ही एक्ट्रेस बनना चाहती थीं। चांदनी 2014 में पढ़ाई पूरी करने के बाद मुंबई आई थीं। इश्क में मरजावां में चांदनी ने नेगेटिव रोल किया है। अब देखना इंट्रेस्टिंग होगा कि बिग बॉस में चांदनी का लोग कौन सा रूप देखेंगे। बिग बॉस 16 में हिस्सा लेने के लिए कई सिलेब्स का नाम सोशल मीडिया पर वायरल है। इसमें मुनव्वर फारूकी, साजिद खान, श्रीजिता डे, अब्दु रोजिक, शालीन भनोट और टीना दत्त जैसे नामों पर चर्चा है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here