Bigg Boss 16 Update Mc stan Fans warns Gautam over unnecessary fight and call him Sasta Hrithik Roshan – Entertainment News India


Bigg Boss 16 Updates: बिग बॉस 16 को अभी तीन ही दिन बीते हैं और शो में झगड़ों का सिलसिला भी शुरू हो गया है। कंटेस्टेंट के हाइपर एटिट्यूड की बदौलत शो भी सोशल मीडिया पर टॉप ट्रेंडिग लिस्ट में बना हुआ है। अर्चना और निम्रत के झगड़े के बाद अब गौतम विग (Gautam Vig) कूल रैपर एमसी स्टैन (Mc stan) से भिड़ गए। गौतम विग ने एमसी स्टैन को अपनी ड्यूटी करने को कहा और रैपर ने भी मजाक में कहा कि हां वो बाद में कर देंगे। लेकिन इतनी सी बात पर गौतम भड़क गए और फिर दोनों की आपस में बहस शुरू हो गई। घरवालों ने गौतम की इस जबरदस्ती के झगड़े की आलोचना की और स्टैन को सपोर्ट किया। घरवालों ने दोनों की आपस में सुलह भी करवाई और आखिर में एक दूसरे को लगे लगकर दोनों की फाइट खत्म हुई। लेकिन गौतम के इस तरह के बर्ताव के लिए रैपर के फैंस का गुस्सा नहीं थमा। 

‘गरीबों का सस्ता ऋतिक है गौतम विग’

बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट ने आते ही अपना हाई वॉलेज ड्रामा शुरू कर दिया है। शुरुआत से ही कई कंटेस्टेंट के बीच कई झगड़े भी हो चुके हैं। बिग बॉस हाउस की लेटेस्ट फाइट की बात करें तो एमसी स्टैन और गौतम विग का नाम सामने आ रहा है। सोशल मीडिया पर MC Stan का नाम ट्रेंडिंग लिस्ट में आ चुका है। गौतम के साथ हुए रैपर एमसी स्टैन के झगड़े को लेकर उनके फैन्स गौतम की कड़ी आलोचना कर रहे हैं। यहां तक कि रैपर के साथ  बदतमीजी से पेश आने के लिए गौतम को चेतावनी भी दे रहे हैं। एक फैन ने लिखा, क्या गरीबों के ऋतिक रोशन को लड़ने की जरूरत थी, नाम से ही बुला लेता MC स्टैन, नाम की काफी है। एक अन्य ने लिखा, ‘एमएसी से स्टैन के साथ पंगा लेने की जरूर नहीं है हिप-हॉप की जनता है, नंगा कर देगी, मत कर गौतम विग।’

 

टॉप ट्रेंड में MC Stan 

बिग बॉस शो के इस सीजन के कई कंटेस्टेंट का नाम टॉप ट्रेंड लिस्ट में छाया हुआ है। उनमें से एक नाम एमसी स्टैन का भी है। एमसी स्टैन की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोविंग नजर आ रही है। अब तक बिग बॉस के सबसे शांत कंटेस्टेंट के रूप में नजर आ रहे एमएसी स्टैन दर्शकों को किस तरह एंटरटेन करते हैं अब ये देखना खास होगा। 

बिग बॉस 16 में शालीन और साजिद भी भिड़े 

सोशल मीडिया पर एमसी स्टैन और गौतम का झगड़ा ही नहीं बल्कि साजिद और शालीन का झगड़ा भी चर्चा में आ गया है। बिग बॉस के जारी नए प्रोमो में दोनों को नॉमिनेट करने की बात को लेकर आपस में भिड़ते हुए दिखाया गया है। साजिद शालीन से उनके दोगलेपन को लेकर सवाल कर रहे हैं कि एक तरफ वो उन्हें भाई कहते हैं और दूसरी ओर नॉमिनेशन में उनका नाम भी दे देते हैं ये क्या है? इस सवाल पर शालीन कहते हैं कि वह वहां गेम खेलने आए हैं।  

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here