Bigg Boss 16 Why fans call Shehnaz Fakenaaz troll for Sazid khan See Video clip – Entertainment News India


Bigg Boss 16 Grand Premiere Episode: शनिवार को बिग बॉस रियलिटी शो के सीजन 16 का धमाकेदार आगाज हुआ। इस मौके पर टीवी इंडस्ट्री एक्टर्स से लेकर फिल्मी जगत की कई सेलेब्स ने शो में कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री की। कंटेस्टेंट की लिस्ट में यूं तो सभी कंटेस्टेंट की एंट्री मजेदार रही लेकिन सबसे खास रहा फिल्ममेकर साजिद खान को बिग बॉस में कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री करते हुए देखना। और इससे भी खास रहा साजिद खान के जरिए शहनाज को शो के ग्रांड प्रीमियर पर देखना। हालांकि शहनाज की शो पर दिखाई वीडिय क्लिप को लेकर वे इंटरनेट पर ट्रोल हो रही हैं। आखिर इस क्लिप में शहनाज ने ऐसा क्या बोल दिया….

साजिद को सपोर्ट करना शहनाज को पड़ा भारी 

बता दें इस शो के ग्रांड प्रीमियर एपिसोड में शहनाज को देखकर दर्शकों का एक्साइटमेंट लेवल बढ़ गया। बिग बॉस के पिछले सीजन में शहनाज मोस्ट एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट के रूप में नजर आईं थीं।  इस बार दर्शकों की उनसे मुलाकात एक वीडियो क्लिप के जरिए करवाई गई। इस वीडियो क्लिप में शहनाज ने कंटेस्टेंट के रूप में पहुंचे साजिद खान को अपना पूरा सपोर्ट देने की बात कही। साजिद ने भी शहनाज की तारीफ में कहा कि  शहनाज उनकी छोटी बहन जैसी हैं और वे इतनी नेचुरल हैं, इतनी अच्छी लड़की हैं वो एक दिन बहुत आगे तक जाएंगी। बस शहनाज की यही बात कुछ दर्शकों को पसदं नहीं आई और इसी के साथ उनके लिए ट्विटर पर ट्रोलिंग शुरू हो गई। 

शहनाज के लिए फिर ट्विटर पर बंटे फैन्स 

कुछ यूजर्स ने कहा कि मी टू जैसे विवाद का जाना माना चेहरा रहे साजिद खान को क्यों शहनाज सपोर्ट कर रही हैं। यूजर्स ने उन्हें फेकनाज जैसे नेम टैग देने शुरू कर दिए। यही नहीं कई यूजर्स ने शहनाज को ज्यादा फिल्में साइन करने को लेकर साजिद खान की चापलूसी करने का आरोप भी लगाया। बता दें बिग बॉस शो के पहले साजिद खान ने सलमान से इस बात का जिक्र भी किया कि जब वह शहनाज के साथ स्क्रिप्ट रिडिंग कर रहे थे तब उनकी आपस में बहुत अच्छी बॉन्डिंग बन गई और वह उनकी छोटी बहन जैसी हैं। जहां कुछ यूजर ने भले ही शहनाज को साजिद को सपोर्ट करने को लेकर ट्रोल किया है वहीं बिग बॉस में शहनाज को एक बार फिर देखकर  उनके फैन्स तो बेहद खुश नजर आए। उन्होंने ये तक कहा कि ये ग्रांड एपिसोड बहुत बोरिंग चल रहा था लेकिन जैसे ही स्क्रीन पर शहनाज दिखीं शो एंटरटेनिंग हो गया। 

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here