Bigg Boss 16 Wild Card Entry Not only Killi Paul These contestant also ready to enter Bigg Boss house Read – Entertainment News India


Bigg Boss 16 Wild Card Entry: बिग बॉस हाउस में कब नया ट्विस्ट आ जाए कुछ कहा नहीं जा सकता। शो में कई कड़े नियमों को लागू करने के बाद बिग बॉस आने वाले समय में कई और बड़े फैसले भी ले सकते हैं। चर्चा है कि बिग बॉस हाउस में जल्द ही वाइल्ड कार्ड एंट्री होने जा रही हैं। और ना सिर्फ एक कंटेस्टेंट की बल्कि एक के बाद एक कई कंटेस्टेंट इस शो का हिस्सा बनने के लिए तैयार हैं। बिग बॉस किन कंटेस्टेंट की एंट्री के चर्चे सोशल मीडिया में छाए हुए हैं आइए जानते हैं…

किली पॉल (killi paul)के अलावा ये सेलेब्स भी होंगे वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट 

खबरों में इस बात की खूब चर्चा है कि बॉलीवुड गानों पर जबरदस्त अंदाज में परफॉर्म करने वाले किली पॉल की बिग बॉस हाउस में एंट्री होने जा रही है। लेटेस्ट जारी प्रोमो के मुताबिक तनजानिया के रहने वाले किली पॉल जल्द ही इस शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री कर रहे हैं। हाल ही में किली पॉल के भारत पहुंचने का वीडियो भी वायरल हुआ था। बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री को लेकर चर्चाएं छाई हुई हैं।  किली पॉल के अलावा कई और कंटेस्टेंट की शो में एंट्री की बात कही जा रही है। जिनमें इन हस्तियों के नाम शामिल है….

राजीव अदतिया: बिग बॉस के पिछले सीजन में नजर आए राजीव अदतिया एक बार फिर बिग बॉस हाउस में नजर आएंगे हैं। राजीव अदतिया पिछले सीजन में जल्द ही शो से बाहर हो गए थे लेकिन उन्हें एक बार फिर रिंग मास्टर के रूप में एंट्री मिली थी। अब कहा जा रहा है कि नए सीजन में भी राजीव एंट्री कर सकते हैं। 

 सूर्या मिश्रा- सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर सूर्या मिश्रा भी बिग बॉस हाउस में वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में शो में एंट्री कर सकती हैं। 

 करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश- बिग बॉस 15 के सेकंड रनर अप रहे करण कुंद्रा भी बिग बॉस के नए सीजन में दोबारा नजर आ सकते हैं। चर्चा है कि पुराने सीजन में एंटरटेनिंग लव कपल रहे तेजस्वी और करण दोबारा शो में खास टास्क का हिस्सा बनने को लेकर शो में एंट्री कर सकते हैं। 

 

किली पॉल का अब्दू संग डांस 

बिग बॉस के जारी नए प्रोमो में इस शो पर किली पॉल की जबरदस्त एंट्री दिखाई गई है। शो में एंट्री करते ही किली पॉल अपने बेहतरीन डांस मूव्स से दर्शकों को एंटरटेन करते नजर आएंगे। यही नहीं किली पॉल अब्दू के साथ भी डांस करते दिखेंगे। किली पॉल को देखकर अब्दू की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। अब किली पॉल ये रिसयलिटी शो खेलने आ रहे हैं या फिर बतौर गेस्ट ही वो इस शो पर पहुंचे इस बात का खुलासा अपकमिंग एपिसोड में ही होगा। 

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here