Bigg Boss fans upset with Soundarya for nominating Abdu Rozik their favourite contestant Abdu becoming India National Crush – Entertainment News India


Abdu Rozik National Crush Of India: बिग बॉस शो शुरू हुए अभी दो ही दिन हुए हैं कि इस शो के लिए फैंस की दीवानगी देखते ही बन रही है। बिग बॉस टीम भी शो के एक के बाद एक नए प्रोमो वीडियो को शेयर करके दर्शकों को धड़कने तेज करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे। कलर्स टीवी की ओर से जारी किए नए प्रोमो में बिग बॉस 16 सीजन की पहली नॉमिनेशन प्रक्रिया का आगाज भी हो गया है और इसी के साथ नया विवाद भी शुरू हो गया है। नॉमिनेशन को लेकर ना सिर्फ  घर के अंदर बल्कि बाहर भी इमोशनल ड्रामा शुरू हो गया है। 

Abdu Rozik  को नॉमिनेट करने को लेकर फैंस दुखी 

बिग बॉस शो को शायद फर्स्ट वीक पूरा होने से पहले ही अपना सबसे एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट मिल गया है। कंटेस्टेंट अब्दू रोजिक बिग बॉस फैन्स का सबसे फेवरेट कंटेस्टेंट बन गया है। हाल ही में जारी प्रोमों में नॉमिनेशन प्रक्रिया में कंटेस्टेंट सौंदर्या को अब्दू को नॉमिनेट करते हुए दिखाया गया है। इस वीडियो को देखने के बाद लगातार बिग बॉस फैन्स कमेंट कर सौंदर्या के इस फैसले पर सवाल कर रहे हैं। फैन्स का कहना है कि अब्दू इतने क्यूट हैं उन्हें क्यों नॉमिनेट किया।  एक फैन ने तो ये लिखा- ‘अब्दू  इतने क्यूट हैं, प्लीज उन्हें नॉमिनेट ना करें, हम बिग बॉस सिर्फ अब्दू की वजह से ही देखते हैं।’ बता दें एक अन्य प्रोमो में टीना को अब्दू को प्रोपोज करते हुए देखा जा सकता है। इस बात पर अब्दू का ब्लश करने का अंदाज दर्शकों को जरूर भाएगा। बिग बॉस ने भी अब्दू के ब्लश करने को लेकर कहा है कि क्या इंडिया के नेशनल क्रश बनने जा रहे हैं अब्दू।

 

बिग बॉस के स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट कहे जा रहे हैं अब्दू रोजिक 

शो में एंट्री करने से पहले ही अपनी क्यूटनेस से सबको आकर्षित करने वाले अब्दू रोजिक को बिग बॉस का स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट कहा जा रहा है। फैन्स का भी यही मानना है कि आने वाले समय में अब्दू घर के बाकी सदस्यों को टफ कॉम्पिटिशन दे सकते हैं। यही वजह है कि उन्हें पहले नॉमिनेशन में ही नॉमिनेट करने की जुगत भी शुरू हो गई है। बता दें इस नॉमिनेशन को लेकर जारी प्रोमो में बिग बॉस कंटेस्टेंट टीना, सौंदर्या और मान्या को नॉमिनेशन के नाम लेने के बाद सॉरी कहने को लेकर सजा देने की बात भी कर रहे हैं। 

इस बीमारी के कारण नहीं हुई अब्दू की ग्रोथ 

अब्दू रोजिक एक ताजिकिस्तानी गायक हैं। 19 साल के इस सिंगर को पांच साल की उम्र में ग्रोथ हार्मोन की कमी का पता चला था, जिसके बाद उनकी ग्रोथ रूक गई।  बिग बॉस में आने से पहले अब्दू ने अपनी स्ट्रग्ल लाइफ के बारे में मीडिया को बताया था। उन्होंने कहा था, ‘छोटा होना मेरे लिए हमेशा मेरे लिए रुकावट रही है क्योंकि इस वजह से लोग हमेशा मेरी योग्यता को कम आंकते थे। लोगों ने हमेशा मुझे भगवान की दुर्भाग्यपूर्ण संतान कहा और बचपन में मेरी विकलांगता के लिए मेरा मजाक उड़ाया लेकिन अब देखो मैं आज कहां पहुंच गया हूं।’

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here