Bigg Boss Throwback Video of Sidharth Shukla having fun and swag replies to Gauahar Khan and Hina Khan – Entertainment News India


अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का नाम उन चुनिंदा सितारों में शुमार है, जो भले ही अब इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन फैन्स उन्हें हर दिन याद करते हैं। हर कुछ दिनों में सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला से जुड़े पुराने फोटोज और वीडियोज वायरल होते हैं, वहीं ट्विटर पर दिवंगत अभिनेता ट्रेंड भी होते हैं। इन दिनों बिग बॉस का 16वां सीजन चल रहा है और ये तो मुमकिन ही नहीं कि बिग बॉस का जिक्र हो और सिड का नाम न आए। ऐसे में सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान (Gauahar Khan) और हिना खान (Hina Khan) का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ के फैन्स अक्सर पुराने फोटोज और वीडियोज शेयर करते हैं, ऐसे में एक एडिटिड वीडियो एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है। इस वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान को स्वैग से भरपूर जवाब देते दिख रहे हैं। बता दें कि शुरुआती वक्त में इनके बीच में थोड़ी खिटपिट देखने को मिली थी, लेकिन बाद में सिड ने सभी का दिल जीत लिया था। नीचे देखें क्या है वीडियो…

गौहर खान: मुझे तुम्हारा नंबर कैसे मिलेगा फिर?

सिद्धार्थ शुक्ला: तुम्हें मेरा नंबर चाहिए ही क्यों?

गौहर खान: मैं तुम्हें सीधे मैसेज करूंगी?

सिद्धार्थ शुक्ला: नहीं कर सकती हो, मैं तुम्हें फॉलो नहीं करता हूं।

गौहर खान: तो फिर मैं कॉन्टेक्ट कैसे करूंगी आपको?

सिद्धार्थ शुक्ला: कोशिश करते रहना

सिद्धार्थ शुक्ला: तू सच की नागिन है?

हिना खान: मुझे पूरा यकीन है कि ये लोग असली कैरेक्टर देखकर कर ही रोल देते हैं। ये जो आग लगाना, बकवास करना, यही है तू।

हिना खान: बतौर दोस्त मैं तुमसे पूछ रही हूं?

सिद्धार्थ शुक्ला: तुमसे किसने कहा कि तुम मेरी दोस्त हो…, तुम हिन खान हो और मैं सिद्धार्थ शुक्ला… हम दोस्त नहीं हैं। दो बार प्यार से बात क्या कर ली, इसको लगा दोस्त बन गए।

सिद्धार्थ शुक्ला: बिग बॉस के रूल्स.. बिग बॉस के रूल्स… देखा न कितने बड़े दोगली हैं आप

गौहर खान: मैं दोगली नहीं हूं

सिद्धार्थ शुक्ला: आप हैं दोगली, दिखता है आपका

 

सिद्धार्थ ने दुनिया को कहा अलविदा

गौरतलब है कि बीते साल सितंबर 2021 में कार्डियक अरेस्ट के चलते सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का निधन हो गया था। सिद्धार्थ के यूं अचानक गुजर जाने का किसी को भी यकीन नहीं हुआ था। सिद्धार्थ को आज भी फैन्स याद करते हैं और अक्सर उनसे जुड़े हैशटैग सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते हैं। हिना खान और गौहर खान भी बाद में सिड के अच्छे दोस्तों में शुमार हो गए थे। शुक्ला के निधन से उनकी करीबी दोस्त शहनाज गिल भी बुरी तरह टूट गई थीं और सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी। फैन्स को सिडनाज की जोड़ी पसंद है।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here