Bigg Boss Voice Over Artist Atul Kapoor Covid 19 Positive Salman Khan Hosted Show in Problem – Entertainment News India


बिग बॉस सीजन 15 का सफर खत्म होने में अब ज्यादा वक्त नहीं रह गया है लेकिन इसी बीच एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। घर के सभी सदस्यों को निर्देश देने वाले बिग बॉस खुद ही कोरोना संक्रमित हो गए हैं। बिग बॉस को कोरोना होने की खबर शो के एक खबरी पेज ने शेयर की है। मालूम हो कि शो को 15 सीजन हो चुके हैं लेकिन अभी तक किसी ने भी बिग बॉस को देखा नहीं है, सिर्फ उनकी आवाज सुनी है। ये आवाज होती है दिग्गज वॉयस ओवर आर्टिस्ट अतुल कपूर की।

बिग बॉस को हुआ कोरोना
जानकारी के मुताबिक अतुल कपूर सीधे तौर पर शो के मेकर्स के साथ टच में रहते हैं और उन्हीं के मुताबिक शो के खिलाड़ियों को निर्देश जारी करते हैं। अतुल के कोविड पॉजिटिव होने के बाद सेट पर उनके साथ टच में रहे सभी लोगों को क्वारंटीन कर दिया गया है और उनका कोविड टेस्ट भी कराया गया है।

किस तरह आगे बढ़ाया जाएगा शो?
अब ये देखना दिलचस्प होगा कि अतुल के क्वारंटीन रहने के दौरान मेकर्स शो को किस तरह आगे बढ़ाते हैं। गौरतलब है कि हाल ही में शो को 2 हफ्ते के लिए एक्सटेंड किए जाने की खबर सामने आई थी जिसे खुद शो के होस्ट सलमान खान ने कंटेस्टेंट्स के साथ शेयर किया था। उधर उमर रियाज के एविक्शन को लेकर भी हंगामा मचा हुआ है।

शो में फिर वापस आएंगे उमर रियाज?
उमर के एविक्शन को गलत बताया जा रहा है और उनके सपोर्टर्स उन्हें वापस शो में लाने की जिद पकड़े बैठे हैं। प्रतीक के साथ मारपीट के बाद उमर को बाहर किया गया था और अब देखना होगा कि क्या मेकर्स उन्हें एक बार फिर से शो में लाएंगे। जाहिर तौर पर फिनाले से पहले शो में बहुत कुछ हो रहा है जिसे देखने के लिए फैंस टकटकी लगाए बैठे रहेंगे।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here