bihar cm nitish kumar corona infected


मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। चिकित्सकों की सलाह पर वे घर में ही आइसोलेशन में हैं। उन्होंने सभी से कोविड अनुकूल सावधानियां बरतने की अपील की है। मुख्यमंत्री कार्यालय के द्वारा सोमवार को ट्वीट कर इसकी जानकारी दी गई है। इसमें कहा गया है कि कोरोना जांच में मुख्यमंत्री पॉजिटिव पाए गए हैं।

मालूम हो कि इसके पहले सूबे के दोनों उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद और रेणु देवी समेत कई मंत्री भी कोरोना पॉजिटिव पाए गये हैं। इस तरह कोरोना ने मंत्रिमंडल के कई सदस्यों को अपनी चपेट में ले लिया है। पांच जनवरी को दोनों मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर अपने कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना सभी से साझा की थी। वहीं केंद्रीय राज्यमंत्री अश्विनी चौबे और नित्यानंद राय भी कोरोना पॉजिटव पाये गये हैं। 

इसके अलावा विधान परिषद के कार्यकारी सभापति अवधेश नारायण सिंह समेत राज्य सरकार के मंत्रियों में अमरेंद्र प्रताप, शाहनवाज हुसैन, अशोक चौधरी, सुनील कुमार, मुकेश सहनी भी कोरोना पॉजिटिव हुए हैं। वहीं, जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह कोरोना जांच में निगेटिव हो गये हैं, जिन्होंने चार जनवरी को अपने पॉजिटिव होने की सूचना दी थी। 

डिप्टी सीएम ने मुख्यमंत्री के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की

उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के शीघ्र कोरोना संक्रमण से उबरने की कामना की है। सीएमओ बिहार के पोस्ट को टैग करते हुए उप मुख्यमंत्री ने सोमवार की शाम ट्वीट कर कहा कि मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि आप जल्द से जल्द पुन: स्वस्थ हो जाएं। विदित हो कि तारकिशोर प्रसाद भी करोना संक्रमित थे और शनिवार को ही जांच में उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। 

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here