bihar politics amit shah called nitish kumar two days before to break alliins with bjp says sushil modi – India Hindi News – दो दिन पहले अमित शाह ने नीतीश को किया था फोन, सुशील मोदी ने बताया


नीतीश कुमार और भाजपा की अलग हो चुकी राह पर भाजपा सांसद सुशील मोदी ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने आरोप लगाया कि नीतीश कुमार ने 17 साल पुराने रिश्ते को तोड़कर विश्वासघात किया। दावा किया कि अमित शाह ने दो दिन पहले नीतीश कुमार से फोन पर बात की थी। भाजपा का साथ छोड़ने से एक दिन पहले नीतीश ने अमित शाह से कहा था कि उन्हें चिंता करने की कोई बात नहीं है। 

टीवी चैनलों से बातचीत में बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने कहा, “दो दिन पहले, अमित शाह ने नीतीश कुमार को फोन किया था। नीतीश ने कहा कि चिंता की कोई बात नहीं है। पीएम मोदी ने पिछले 1.5 साल में कई बार नीतीश से बात की, लेकिन उन्होंने कभी शिकायत नहीं की।”

सुशील मोदी का यह बयान नीतीश के उस बयान के बाद सामने आया है। जिसमें नीतीश ने पीएम मोदी पर सीधा हमला बोला और कहा कि “वह साल 2014 में जीते लेकिन, क्या वह 2024 में नहीं रहेंगे।” नीतीश ने यह बयान आठवीं बार सीएम पद की शपथ लेने के बाद मीडिया कर्मियों से कही।

गौरतलब है कि नीतीश कुमार ने बिहार के मुख्यमंत्री के रूप में आठवीं बार शपथ ली। उनके साथ तेजस्वी यादव ने डिप्टी सीएम का पद संभाला। बाद में अन्य कैबिनेट मंत्रियों को बाद में शपथ दिलाई जाएगी, जब तीन मुख्य गठबंधन सहयोगी – राजद, कांग्रेस और अन्य छोटे दल भी शामिल हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here