Bihar politics Tej Pratap target Tejashwi yadav We were health minister then got rid of fever of doctors now we have to become king of jungle – तेजस्वी पर निशाना: तेज प्रताप बोले


राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और नीतीश सरकार में वन एवं पर्यावरण विभाग के मंत्री तेज प्रताप यादव अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। इस बार तेज प्रताप ने बिना नाम लिए अपने छोटे भाई और राज्य के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है। तेज प्रताप ने कहा है कि जब वे स्वास्थ्य मंत्री थे तो उन्होंने एक-एक डॉक्टर का बुखार छुड़ा दिया था। तेज प्रताप के इस बयान से जाहिर हो रहा है कि उनको पुराने विभाग की याद सता रही है और नई सरकार में उन्हें स्वास्थ्य मंत्री नहीं बनने का मलाल है। 

तेज प्रताप यादव जहानाबाद के मीरा विगहा गांव में एक श्राद्ध कर्म में शामिल होने के लिए बुधवार रात पहुंचे थे और इसी दौरान उन्होंने माइक पर अपने संबोधन में ये बातें कहीं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। तेज प्रताप ने कहा कि जब मैं स्वास्थ्य मंत्री था तो हर जगह स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान की थी, दवा की व्यवस्था कराई थी। गांव के लोगों को चिकित्सा का समुचित लाभ मिले इसका ख्याल किया था।

साईं बाबा का लालू के बेटे पर चमत्कार ! तेज प्रताप का दावा, टीवी देखने के बाद टेबल पर मिला प्रसाद

इस दौरान तेज प्रताप ने युवाओं को नसीहत देते हुए कहा है कि वह अपना धैर्य नहीं खोएं। संयम से काम लें। उन्होंने स्पष्ट किया कि अभिभावकों की डांट फटकार पर कई युवा ऐसे हैं, जो आपा खो देते हैं। छत से छलांग लगा देते हैं या आत्महत्या कर लेते हैं। लेकिन छलांग लगाने से वे हनुमान जी नही हो जाएंगे। उन्होंने युवाओं को नसीहत दी है कि उन्हें  ऐसा नहीं करना चाहिए। 

RJD के सम्मेलन में बवाल, लालू के बेटे तेज प्रताप यादव गुस्से में निकले, बोले – श्याम रजक ने बहन की गाली दी

सूबे के पर्यावरण मंत्री ने उपस्थित जनसमूह के बीच यह भी कहा के महागठबंधन की सरकार बिहार में फिर बनी है। जिस तरह से बिहार में महा गठबंधन सरकार का झंडा लहरा रहा है उसी तरह से जनता के सहयोग से केंद्र में भी महागठबंधन की सरकार बनेगी।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here