bihar politics tej pratap yadav did sting operation said conspiracy to implicate me is going on from jitan ram manjhi house – Bihar politics: तेज प्रताप ने किया ‘स्टिंग’, कहा


आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और हसनपुर विधायक तेज प्रताप यादव अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। दो दिन पहले तेजप्रताप ने ट्वीट कर आरजेडी से इस्तीफा देने की बात कही। लेकिन एक दिन बाद ही तेजप्रताप ने यूटर्न लेते हुए कहा कि वो इस्तीफा नहीं देंगे। इस बीच तेज प्रताप ने एक वीडियो जारी कर दिया। अपने स्टिंग ऑपरेशन का दावा करते हुए उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और ‘हम’ के वरिष्ठ नेता जीतन राम मांझी के आवास से उनको बदनाम करने की साजिश रची जा रही है।

यूट्यूब पर जारी वीडियो में तेज प्रताप ने अपना इंटरव्यू लेने आए एक कथित पत्रकार को एक्सपोज करने का दावा किया है। तेज प्रताप पहले उस कथित पत्रकार से अपने आवास में बात करते नजर आते हैं। पत्रकार को पहले कैमरा रखने के लिए कहते हैं और फिर बातचीत के लिए बुलाते हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि इंटरव्यू लेने की बजाय कथित पत्रकार कैमरा बाहर रखने के बहाने वहां से भागता है। इस बीच तेजप्रताप अपने आवास से बाहर आकर उस कथित पत्रकार का पीछा करते हैं और इंटरव्यू लेने के लिए कहते हैं, लेकिन पत्रकार वहां से निकलकर अपनी कार से भाग जाता है। इसके बाद तेज प्रताप भी अपनी कार में सवार होकर उस कथित पत्रकार का पीछा करने लगते हैं।

तेजप्रताप अपनी गाड़ी में बैठ कर जब थोड़ी दूर आगे जाते हैं तो पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के आवास के सामने उस पत्रकार की गाड़ी लगी होती है। तेज प्रताप भी अपनी गाड़ी में बैठे बैठे वीडियो बनाते हैं और यह आरोप लगाते हैं कि जीतन राम मांझी के आवास से उनको बदनाम करने की साजिश रची जा रही है। तेज प्रताप ने आरोप लगाया है कि जीतन राम मांझी के घर से उनके खिलाफ साजिश रची जा रही है औऱ उसका प्रमाण यह वीडियो है।

संबंधित खबरें



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here