Birthday Special Bhabi Ji Ghar Par Hai actress Shubhangi Atres first salary was rs 300 know about her net worth latest tv gossip – Entertainment News India


टीवी शो भाबीजी घर पर हैं की लीड एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे के लिए आज के दिन बेहद ही खास है। आज शुभांगी अपना 41वां जन्मदिन सेलिब्रेट करने वाली हैं। एंड टीवी के कॉमेडी शो भाबीजी घर पर हैं के जरिए शुभांगी की लोकप्रियता में खासा इजाफा देखने को मिला है। इससे पहले भी शुभांगी कई टीवी शो में नजर आ चुकी हैं लेकिन ‘भाबीजी..’ की बदौलत शुभांगी को वह सब कुछ मिला जिसकी ख्वाहिश हर एक कलाकार को होती है। वैसे बहुत कम लोग ही जानते हैं कि शुरुआती दिनों में शुभांगी अत्रे ने काफी स्ट्रगल किया है। आपको जानकर हैरानी होगी कि उनकी पहली तनख्वाह महज 300 रुपये ही थी। आज वह साल भर में लाखों कमा लेती हैं। लाइव हिंदुस्तान की इस रिपोर्ट में जानेंगे कि शुभांगी की नेट वर्थ क्या है और एक्टिंग की दुनिया में आने के लिए उन्होंने कितनी कुर्बानियां दी हैं?

लाखों में होती है शुभांगी की कमाई 

एक समय ऐसा था जब शुभांगी को 300 रुपये पर मंथ मिला करते थे। आज वह टीवी शो के एक एपिसोड के लिए 50 हजार रुपये लेती हैं। इस हिसाब से शुभांगी महीने भर में ही लाखों की कमाई कर डालती हैं। एक्ट्रेस की नेट वर्थ 15 करोड़ के आसपास है। शुभांगी अत्रे की गिनती टीवी की सफल एक्ट्रेसेस में होती है। 

यह भी पढ़ें- भाबीजी घर पर हैं: ऑडिशन देने के बाद सोच में पड़ गई थीं ‘गोरी मैम’, विदिशा श्रीवास्तव के मन में चल रही थे ये बात

संबंधित खबरें

दे चुकी हैं ये कुर्बानियां 

महज 19 साल की उम्र में ही शुभांगी अत्रे ने शादी कर ली थी। इस दौरान वह फोटोशूट्स और एड फिल्म में काम किया करती थी लेकिन शुभांगी जिंदगी में कुछ और करना चाहती थीं। बेटी होने के बाद उन्होंने एक्टिंग में हाथ आजमाने के बारे में सोचा। इसके लिए वह अपनी 11 महीने की बेटी को छोड़कर मुंबई भी आ गई थी। यह समय शुभांगी के लिए आसान नहीं था लेकिन उन्होंने अपने सपनों को पूरा करने के लिए खुद के इमोशन पर काबू रखने की पूरी कोशिश की। आज शुभांगी पूरे परिवार के साथ मुंबई में ही रहती हैं। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here