BJP all morcha meeting in Bihar from today big leaders reached patna JP Nadda roadshow


बिहार की राजधानी पटना में बीजेपी के सभी सात राष्ट्रीय मोर्चों की दो दिवसीय संयुक्त बैठक शनिवार से शुरू होने वाली है। इस सम्मेलन की शुरुआत बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा करेंगे। बिहार बीजेपी ने इसकी जोर-शोर से तैयारियां की हैं। जेपी नड्डा विमान के जरिए पटना एयरपोर्ट पहुंचेंगे। वहां से रोड शो करते हुए कार्यक्रमों में शामिल होंगे। 

बीजेपी की संयुक्त मोर्चा बैठक में शामिल होने के लिए देश भर से करीब 750 नेता पहुंचे हैं। ये नेता बीते दो दिनों से बिहार में डेरा डाले हुए हैं। राज्य के विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों का दौरा करने के बाद ये अब पटना पहु्ंच गए हैं। बीजेपी की संयुक्त मोर्चा बैठक में शामिल होने के लिए रविवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी पटना आएंगे। वे कार्यसमिति के समापन सत्र को संबोधित करेंगे।

पटना में BJP संयुक्त मोर्चा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आज, जेपी नड्डा करेंगे उद्घाटन; 31 को आएंगे अमित शाह, जानें पूरा कार्यक्रम

यह कार्यक्रम ज्ञान भवन में रखा गया है। बिहार बीजेपी के नेताओं ने नड्डा और शाह के भव्य स्वागत की तैयारी की है। एयरपोर्ट से लेकर ज्ञान भवन तक चच्पे-चप्पे पर होर्डिंग-बैनर और तोरणद्वार लगे हैं। ज्ञान भवन को भी दुल्हन की तरह सजाया गया है। बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि देशभर के नेताओं की ऐतिहासिक मेजबानों की तैयारी पूरी है।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here