BJP leader detained for tweet on cm uddhav thackeray wife rashmi thackeray


महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे की पत्नी रश्मि ठाकरे को मुख्यमंत्री बनाए जाने की अटकलों के बीच उन्हें मराठी राबड़ी देवी कहना बीजेपी के एक स्थानीय नेता को भारी पड़ गया। बीजेपी सोशल मीडिया सेल के जितेन गजारिया ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर यह कॉमेट किया था, जिसके बाद मुंबई पुलिस की अपराध शाखा की साइबर सेल ने उन्हें हिरासत में  लेकर पूछताछ कर रही है। 

दरअसल, हाल ही में गर्दन और पीठ में दर्द से जुड़ी सर्जरी की वजह से सीएम उद्धव ठाकरे काफी दिनों से एक्टिव नहीं थे और उन्होंने विधानसभा के शीतकालीन सत्र में भी भाग नहीं लिया था। इसके बाद से सियासी हलको में अटकलें हैं कि रश्मि ठाकरे मुख्यमंत्री बनाई जा सकती हैं। इसी संदर्भ में 4 जनवरी को जितेन गजारिय ने रश्मि ठाकरे की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कैप्शन में “मराठी राबड़ी देवी” लिखा था।

मुंबई पुलिस के मुताबिक, जितेन गजारिया का यह ट्वीट जांच के दायरे में है।  जितेनके वकील और भाजपा सचिव विवेकानंद गुप्ता ने कहा है कि साइबर पुलिस ने बिना कारण बताए या शिकायतकर्ता कौन है, उन्हें (जितेन गजरिया) थाने में उपस्थित होने के लिए एक नोटिस जारी किया था। मेरे मुवक्किल ने उनके निर्देशों के अनुसार खुद को पुलिस के सामने पेश किया और अब एक घंटे से अधिक समय से उनसे पूछताछ की जा रही है।” मामले में अभी तक कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई गई है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here