bjp national executive meet kanhaiya lal and sidhu moosewala condolence message htgp – India Hindi News


हाल ही में हत्या के शिकार हुए उदयपुर के टेलर कन्हैयालाल और पंजाब के गायक सिद्धू मूसेवाला को भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शनिवार को पारित एक शोक संदेश में श्रद्धांजलि दी गई है। जानकारी के मुताबिक बैठक के पहले दिन एक संदेश में इन दोनों का जिक्र किया गया। इसके साथ ही शोक संदेश में कई अन्य नामों का भी जिक्र किया गया है जिनमें हाल ही में भूस्खलन में मारे गए सैनिकों का भी उल्लेख किया गया है।

दरअसल, हैदराबाद में भाजपा की 2 और 3 जुलाई को राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक हो रही है। इसमें पीएम मोदी, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृहमंत्री अमित शाह समेत पार्टी के तमाम बड़े नेता शामिल होंगे। बैठक के एजेंडे में पार्टी विस्तार समेत कई मुद्दे शामिल हैं। कई मीडिया रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि बैठक के पहले एक शोक संदेश में कई हस्तियों के नामों का जिक्र किया गया है।

इसे भी पढ़ें- कैप्टन के BJP जॉइन करने से बढ़ सकती कांग्रेस की मुश्किलें, जानें कैसे

इस शोक संदेश में उदयपुर के टेलर कन्हैयालाल और पंजाब के गायक सिद्धू मूसेवाला समेत हाल ही में मणिपुर में भूस्खलन में मारे गए सैनिकों का भी नाम शामिल है। पंजाबी सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जबकि उदयपुर के टेलर कन्हैया लाल को हाल ही में दो लोगों ने मौत के घाट उतार दिया था।

भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शनिवार को हैदराबाद में शुरू हुई। 2 दिन तक चलने वाली इस बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित केंद्रीय मंत्री शामिल हो रहे हैं। बैठक में देश के 19 राज्यों के मुख्यमंत्री और पार्टी के सभी शीर्ष नेता भी शामिल हुए। अपने संबोधन में नड्‌डा ने कहा कि मोदी सरकार ने नए भारत के निर्माण का संकल्प लिया है।

बैठक के बारे में भाजपा के एक नेता ने बताया कि बैठक के एजेंडे में पार्टी का विस्तार, 2024 का आम चुनाव और पार्टी की नई नीतियों पर चर्चा करना शामिल है। इसके साथ ही ये भी चर्चा होगी कि ऐसे कौन से क्षेत्र हैं पार्टी के अधिक कार्यकर्ताओं को शामिल किए जाने की जरूरत है। बैठक के दौरान एक फोटो एग्जिबिशन भी लगाई जाएगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 2 जुलाई को हैदराबाद पहुंचने का कार्यक्रम है।

इसे भी पढ़ें- हैदराबाद में UP और योगी की गूंज, रामपुर-आजमगढ़ की जीत से पार्टी गदगद



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here