BJP workers surrounded Punjab Deputy CM op soni and left only after saying Modi Zindabad


पंजाब के फिरोजपुर में पीएम नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक होने और उनके दिल्ली वापस लौटने के मुद्दे ने जोर पकड़ लिया है। पंजाब में अब भाजपा के समर्थक आक्रामक हो चुके हैं। गुरुवार को एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें भाजपा के समर्थक राज्य की कांग्रेस सरकार के डिप्टी सीएम ओपी सोनी को घेरे हुए दिख रहे हैं। यही नहीं कार को घेरे खड़े प्रदर्शनकारियों से बचने के लिए वह खुद गाड़ी से बाहर निकलते हैं और नरेंद्र मोदी जिंदाबाद का नारा लगाते हैं। दरअसल ओपी सोनी अमृतसर के रास्ते पर थे, जब भाजपा के कार्यकर्ताओं ने उनकी कार को घेर लिया था। भाजपा कार्यकर्ता पीएम मोदी की सुरक्षा में खामी को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। 

वीडियो में दिखता है कि भाजपा के कार्यकर्ता ‘जय श्री राम’ के नारे लगाते हुए ओपी सोनी की कार को रोक लेते हैं। इसके बाद प्रदर्शनकारियों से बचने के लिए मोदी जिंदाबाद का नारा लगाते हैं। उनकी ओर से यह नारा लगाने के बाद ही प्रदर्शनकारी उन्हें जाने देते हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। पीएम नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक के बाद पंजाब समेत देश भर में राजनीतिक माहौल गरमा गया है। एक तरफ कांग्रेस ने इस मसले पर पीएम मोदी और भाजपा पर राजनीति करने का आरोप लगाया है। वहीं, दूसरी तरफ भाजपा का कहना है कि पीएम नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक साजिश का हिस्सा हैं।

 

इस मामले को लेकर शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई भी होनी है। इसके अलावा पंजाब सरकार और केंद्रीय गृह मंत्रालय ने घटना की जांच के लिए समिति का भी गठन कर दिया है। पंजाब में इस मुद्दे पर भाजपा को अकाली दल और कैप्टन अमरिंदर सिंह का साथ मिला है। प्रकाश सिंह बादल और उनके बेटे सुखबीर बादल ने इस मामले में चन्नी सरकार पर हमला बोला है। दोनों ने गुरुवार को कहा कि पीएम मोदी की सुरक्षा की जिम्मेदारी राज्य सरकार की थी और जरूरी प्रोटोकॉल का पालन किया जाना चाहिए। कांग्रेस के ही नेता सुनील जाखड़ और मनीष तिवारी ने भी राज्य सरकार पर इसका ठीकरा फोड़ा है।
 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here