Bollywood Actor Anupam Kher meets the PM of India Narendra Modi and gifts him Rudraksh which was given by his mother Dulari to him – Entertainment News India


बॉलीवुड अभिनेता अनुमप खेर (Anupam Kher) का नाम उन सितारों में शामिल है, जो एक ओर जहां अपनी बेहतरीन अदाकारी से दर्शकों का दिल जीत लेते हैं तो वहीं दूसरी ओर किसी भी मुद्दे पर अपनी राय एक दम बेबाकी से रखते हैं। अनुपम खेर सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं और इस बीच उन्होंने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों के साथ ही उन्होंने एक लंबा चौड़ा कैप्शन भी लिखा है और बताया है कि उन्होंने पीएम मोदी को एक खास तोहफा भी दिया है।

क्या है अनुपम खेर का पोस्ट

अनुपम खेर ने हाल ही में दो तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर कीं। तस्वीरों के साथ अनुपम खेर ने कैप्शन में लिखा, ‘आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी, आज आपसे मिलकर मन और आत्मा दोनों प्रसन्न हुए। आप देश के लिए, देशवासियों के लिए दिन रात जो कार्य और मेहनत कर रहें है उसके लिए आपको धन्यवाद कहने का मौका मिला और जिस श्रद्धा के साथ आपने मेरी माँ द्वारा आपकी रक्षा के लिए रुद्राक्ष की माला स्वीकार की वो हम और दुलारी जी हमेशा याद रखेंगे।’

 

संबंधित खबरें

प्रभु आप पर हमेशा अपनी कृपा बनाये रखे….

अनुपम खेर ने अपने कैप्शन में आगे लिखा, ‘ प्रभु आप पर हमेशा अपनी कृपा बनाये रखे। और ऐसे ही हम सबको ऊर्जा देते रहें! जय हिंद।’ अपने इस कैप्शन के साथ ही अनुपम खेर ने हाथ जोड़ने और तिरंगे का इमोजी भी इस्तेमाल किया है। इसके अलावा कैप्शन में अनुपम खेर ने कुछ हैशटैग्स भी इस्तेमाल किए हैं, जो #PrimeMinister #NarendraModi #India #Gratitude #Humbled #DulariRocks हैं।

ऊंचाई के शूट में बिजी अनुपम

गौरतलब है कि हाल ही में अनुपम खेर फिल्म द कश्मीर फाइल्स में नजर आए थे। दर्शकों ने फिल्म को बेशुमार प्यार दिया और फिल्म ने करीब 200 करोड़ रुपये की कमाई भी की। इस फिल्म का निर्देशन विवेक अग्निहोत्री ने किया था जो अब दिल्ली फाइल्स बनाने को लेकर चर्चा में हैं। बता दें कि अनुपम खेर अक्सर सोशल मीडिया पोस्ट्स को लेकर चर्चा में रहते हैं, हाल ही में उनका, उनकी मां दुलारी के साथ एक वीडियो वायरल हुआ था। वहीं अनुपम फिल्म ऊंचाई के शूट में बिजी हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here