Bollywood is Back with this Deeply Rooted Mytholigical Action Adventure Ram Setu Akshay kumar on Mission to Save Ram setu dont miss under water adventure – Entertainment News India


Akshay kumar Ram Setu Teaser: अक्षय कुमार और जैकलीन फर्नांडिस की बहुचर्चित फिल्म राम सेतू का टीजर जारी हो गया है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अक्षय ने फैन्स से पूछा है, जरूर बताना कैसा लगा ये वीडियो? टीजर वीडियो में अक्षय एक दम एक्शन अवतार में एक खास मिशन को अंजाम देते हुए नजर आ रहे हैं। ये मिशन है राम सेतू को बचाने का मिशन जिसके लिए उनके पास महज 3 दिन हैं। 

3 दिन के काउंटडाउन में अक्षय बचा पाएंगे राम सेतू  

टीजर वीडियो से ये साफ है कि इस फिल्म की कहानी इंडियन मायथोलॉजी पर बेस्ड है। भारतीय संस्कृति की अहम मायथोलॉजिकल स्टोरी रामायण में वर्णित रामसेतू  के इर्द- गिर्द घूमती है। टीजर के मुताबिक, एक आर्कियोलॉजिस्ट के रोल अक्षय को भारतीय संस्कृति की इस धरोहर को बचाने के मिशन में जुटे हुए दिखाया गया है। इस मिशन में उनका साथ दे रहीं एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस। टीजर में दिखाया गया है कि अक्षय को तीन दिनों में इस मिशन को पूरा करना है। और इसे पूरा करने को लेकर वह हर तरह की फोर्स की मदद भी लेते हुए दिखाए गए हैं। 

अक्षय के साथ राम सेतू को बचाने में जुटे वायु, थल और जल सेना 

इस  मायथोलॉजिकल एडेंवचर एक्शन फिल्म में अक्षय खुद किसी भी तरह के फाइटर के लुक में नजर नहीं आ रहे हैं। इस बार वह इंटेस लुक में एक्शन का हिस्सा बने हैं। राम सेतू को बचाने के मिशन में वह हर तरह की सेना की मदद से मिशन को पूरा करने अपनी जान की बाजी लगाते नजर आ रहे हैं। टीजर के एक भाग में अंडर वॉटर ‘जय सिया राम’ के नारों की गूंज कहानी को सस्पेंस की तरह मोड़ देती है। 
यहां देखें Ram Setu Teaser Video

इस दिन होगी रिलीज 

अक्षय कुमार और जैकलीन फर्नांडिस के अलावा नुसरत भरूचा भी इस फिल्म में अहम किरदार निभाती नजर आएंगी। अभिषेक शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म को अरुण भाटिया और विक्रम मल्होत्रा ने प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म 25 अक्टूबर, 2022 को रिलीज होने जा रही है। 

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here