Boman Irani opened up on the Jayeshbhai Jordaar box office failure Starring Ranveer Singh Shalini Pandey – Entertainment News India


13 मई को फिल्म जयेशभाई जोरदार (Jayeshbhai Jordaar) रिलीज हुई थी, जिस में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ ही शालिनी पांडे (Shalini Pandey) और बोमन ईरानी (Boman Irani) भी प्रमुख किरदारों में नजर आए थे। ये फिल्म बीते लंबे वक्त से चर्चा में थी और रणवीर ने फिल्म का काफी प्रमोशन भी किया था, लेकिन इसके बाद भी फिल्म जयेशभाई जोरदार बॉक्स ऑफिस (Jayeshbhai Jordaar Box Office) पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई और पिट गई। फिल्म का कलेक्शन अपने बजट के करीब भी नहीं पहुंच पाया। ऐसे में अब फिल्म के फ्लॉप होने पर बोमन ईरानी का रिएक्शन आया है।

‘जयेशभाई’ पर क्या बोले बोमन

जयेशभाई जोरदार के बॉक्स ऑफिस फेलियर पर बोमन ईरानी ने फ्री प्रेस जर्नल से बातचीत के दौरान कहा, ‘मुझे कोई आइडिया नहीं है कि फिल्म क्यों नहीं चली, और मैं तो इस बारे में सोचना भी नहीं चाहता हूं।’ बता दें कि एक ओर जहां फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम साबित हुई तो दूसरी ओर फिल्म के ओटीटी रिलीज के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने इसे खूब सराहा। सोशल मीडिया यूजर्स ने फिल्म के अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने के बाद इसे खूब पसंद किया और तारीफ की।

ओटीटी पर हिट हुई जयेशभाई जोरदार

जयेशभाई जोरदार के बॉक्स ऑफिस फेलियर और ओटीटी सक्सेस पर बोमन ईरानी ने कहा, ‘ मुझे बहुत सारे मैसेज मिले फिल्म और मेरे किरदार के बारे में। मुझे लगता है कि फिल्म की नियत बहुत अच्छी थी। जयेशभाई जोरदार में काम करने का एक्सपीरियंस अच्छा रहा और मुझे अलगा जो भी निर्देशक ने इस फिल्म के माध्यम से कहना चाहा।’ बता दें कि इस फिल्म से विजय देवरकोंडा स्टारर फिल्म अर्जुन रेड्डी फेम एक्ट्रेस शालिनी पांडे ने बॉलीवुड डेब्यू किया था।

क्या थी फिल्म की बाकी कास्ट

शालिनी पांडे का फिल्म में किरदार मुद्रा पटेल का था,जो रणवीर सिंह के किरदार की पत्नी बनी थीं। फिल्म का निर्देशक दिव्यांग ठक्कर ने किया था, और ये उनकी भी डेब्यू फिल्म थी। फिल्म में रणवीर, शालिनी और बोमन के अलावा रत्ना पाठक शाह भी नजर आईं थीं, और उन्होंने बोमन की पत्नी व रणवीर की मां का किरदार निभाया था। फिल्म कन्या भ्रूड हत्या पर आधारित थी।

क्या था फिल्म का कुल कलेक्शन

याद दिला दें कि जयेशभाई जोरदार ने ओपनिंग डे में 3.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। इसके बाद फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड में 12 करोड़, पहले हफ्ते में 14.95 करोड़ रुपये और दूसरे हफ्ते में कुल 15.59 करोड़ का कलेक्शन किया। वहीं फिल्म का कुल कमाई भी 15.59 करोड़ रुपये रही। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म जयेशभाई जोरदार का बजट ही करीब 85 करोड़ रुपये थे, ऐसे में फिल्म को भारी नुकसान हुआ।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here