Boult Audio AirBass Pro Earbuds Launched in India at Rs 1499 know specifications – Tech news hindi


ऑडियो प्रोडक्ट बनाने वाली Boult ने आधिकारिक तौर पर देश में अपने सभी नए AirBass ProBuds को पेश किया है। कंपनी के लेटेस्ट TWS ईयरबड्स एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन और कई सारे शानदार फीचर्स के आए हैं। नया लॉन्च किया गया डिवाइस कंपनी की ओर से एक बजट पेशकश है और ब्रांड द्वारा पेश किए जाने वाले बजट वायरलेस इयरफ़ोन के पोर्टफोलियो में शामिल हो गया है। आइए जानते हैं AirBass ProBuds की कीमत और स्पेसिफिकेशन: 

 

ये भी पढ़ें:- बेरोजगारों को जाल में फंसा रहे धोखेबाज: Online कर रहे हैं Job के लिए Apply तो मत करना ये गलती

 

 

संबंधित खबरें

Boult Audio AirBass ProBuds की कीमत

सभी नए बोल्ट ऑडियो एयरबेस प्रोबड्स को 1,499 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है और यह ब्लैक और व्हाइट कलर ऑप्शन में खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। डिवाइस को Amazon India और Boult Audio की आधिकारिक वेबसाइट से खरीदा जा सकता है।

Boult Audio AirBass ProBuds के स्पेसिफिकेशन

Boult Audio AirBass ProBuds को एक डिज़ाइन के साथ लॉन्च किया गया है जो कि Apple के AirPods Gen 2 के समान है। इन-ईयर टाइप के बजाय। AirBass ProBuds को ऑन-ईयर टाइप डिज़ाइन के साथ लॉन्च किया गया है। नए ईयरबड्स की बॉडी के लिए कंपनी ने हाई-क्वालिटी ABS प्लास्टिक का इस्तेमाल किया है। पहनने योग्य में एक फीचर और है जो ईयरबड्स को पानी और पसीने से बचाता है। ईयरबड्स के स्टेम पर कंपनी की ब्रांडिंग भी है।

कंपनी के TWS पोर्टफोलियो में लेटेस्ट AirBass ProBuds क्वाड माइक्रोफोन सेटअप के साथ आता है जो एनवायर्नमेंटल नॉइज़ कैंसलेशन (ENC) सुविधा प्रदान करता है। बेहतर ऑडियो अनुभव प्रदान करने के लिए ENC किसी भी बाहरी शोर को रोकता है। ऑडियो प्रोडक्ट संगीत और फोन कॉल के आसान और कंट्रोल के लिए एक टच सेंसर के साथ आता है। यूजर्स न केवल संगीत चला सकते हैं / रोक सकते हैं और अगले या पिछले ट्रैक पर जा सकते हैं बल्कि आसानी से कॉल का जवाब भी दे सकते हैं और टच कंट्रोल के साथ Google वोइस असिस्टेंट तक पहुंच सकते हैं।

 

ये भी पढ़ें:- Jio Fiber को फेल कर देगा इस कंपनी का पैसा वसूल प्लान, फायदे एक जैसे, लेकिन जियो से 200 रुपये सस्ता

 

जहां तक ​​डिवाइस की बैटरी लाइफ की बात है, ईयरबड्स कुल 24 घंटे का प्लेबैक टाइम देते हैं और फास्ट चार्जिंग के साथ आते हैं। कंपनी का दावा है कि ईयरबड्स सिर्फ 10 मिनट के क्विक चार्ज के साथ 100 मिनट का प्लेबैक दे सकते हैं जबकि आपको एक बार चार्ज करने पर छह घंटे का प्लेबैक मिल सकता है। Boult Audio AirBass ProBuds लेटेस्ट ब्लूटूथ 5.1 के साथ आता है, जो तेज पेयरिंग और लंबी दूरी पर स्थिर कनेक्टिविटी के लिए आता है और USB टाइप-सी पोर्ट के माध्यम से चार्जिंग की पेशकश करता है।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here