BPSC 67th Prelims Date Live Updates: bpsc 67th pt exam date announced today bpsc 67 cce pre admit card


BPSC 67th Prelims Date Live Updates: बिहार लोक सेवा आयोग ने आखिरकार गुरुवार को 67वीं प्रीलिम्स परीक्षा की नई तिथि का ऐलान कर दिया। बीपीएससी के नवनियुक्त अध्यक्ष अतुल प्रसाद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर घोषणा की कि बीपीएससी 67वीं प्रीलिम्स परीक्षा का आयोजन 20 सितंबर और 22 सितंबर को दो शिफ्ट में होगा। बीपीएससी 67वीं प्रारंभिक परीक्षा में मार्क्स परसेंटाइल के आधार पर जोड़े जाएंगे। परीक्षा में 6 लाख से ज्यादा छात्र शामिल होंगे। परीक्षा केंद्र में एक घंटे पहले तक एंट्री दी जाएगी। प्रश्न पत्रों को सील परीक्षा हॉल में खोला जाएगा। सभी परीक्षा केंद्र पर जैमर लगाए जायंगे। परीक्षा के प्रश्न पत्र को ले जाने के लिए जीपीएस का इस्तेमाल होगा। छात्रों के सामने ही ओएमआर को सील किया जाएगा। 

आपको बता दें कि 8 मई को पेपर लीक होने के चलते बीपीएससी 67वीं पीटी परीक्षा रद्द कर दी गई थी। 802 पदों के लिए छह लाख से अधिक अभ्यर्थियों ने आवेदन किए थे। बीपीएससी 67 वीं संयुक्त प्रारंभिक परीक्षा (पीटी) का प्रश्नपत्र वायरल होने के मामले में अब तक कई लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

बीपीएससी 67वीं के 802 पदों के लिए छह लाख से अधिक अभ्यर्थियों ने आवेदन है। 

बीपीएससी 67वीं परीक्षा की नई तिथि के ऐलान में देरी से अभ्यर्थी काफी परेशान थे। वह लगातार सोशल मीडिया पर एग्जाम की डेट जारी करने की मांग कर रहे थे।

सोशल मीडिया पर बीपीएससी 67वीं पीटी के अभ्यर्थी नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव को टैग कर जल्द से जल्द 67वीं पीटी की नई तिथि और नए एडमिट कार्ड जारी होने की तिथि का ऐलान करने की मांग कर रहे थे। 

बिहार लोक सेवा आयोग पिछले एक माह में कई भर्ती परीक्षाओं को स्थगित कर चुका है। हाल में बीपीएससी ने 2 और 3 जुलाई को होने वाली एई प्रतियोगिता परीक्षा स्थगित की दी। 12 एवं 13 जून को होने वाली सहायक अभियंता असैनिक 2020 की लिखित परीक्षा को भी स्थगित कर दिया गया था। इन भर्ती परीक्षाओं की भी नई तिथियों का ऐलान होना है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here