Brahmastra Australia Box offic Brahmastra becomes first Indian movie to top Australia box office beat these Hollywood new releases film Ranbir kapoor Alia bhatt – Entertainment News India


Brahmastra Australia Box office: ब्रह्मास्त्र: पार्ट 1 – शिवा ने ऑस्ट्रेलिया बॉक्स ऑफिस पर टॉप पर पहुंचने वाली पहली भारतीय फिल्म बन गई है। रिलीज के तीसरे हफ्ते में ही इस फिल्म के लिए थिएटरों में अच्छा फुटफॉल देखने को मिल रहा है। ना केवल देशभर में बल्कि विदेशों में भी ब्रह्मास्त्र को दर्शकों का भरपूर मिल रहा है, खासकर ऑस्ट्रेलिया में। 

हॉलीवुड फिल्मों से आगे निकली ब्रह्मास्त्र

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर ब्रह्मास्त्र का फैंटसी एडंवेचर फैक्टर विदेशों में दर्शकों को आकर्षित करने में सफल रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ब्रह्मास्त्र ने ऑस्ट्रेलिया बॉक्स ऑफिस पर कई हॉलीवुड फिल्मों को पछाड़ दिया है। खबरों के मुताबिक, रिलीज के दो हफ्तों में ब्रह्मास्त्र ने ऑस्ट्रेलिया बॉक्स ऑफिस पर 1.56 मिलियन डॉलर (12,68,82,600 रु) की कमाई कर एक नया रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। जानकारी के मुताबिक,  ब्रह्मास्त्र ने जॉर्ज मिलर की ‘थ्री थाउजेंड इयर्स ऑफ लॉन्गिंग’ और हॉलीवुड रोमांटिक फिल्म ‘एवर आफ्टर हैप्पी’ से बेहतर प्रदर्शन किया है। 

ऑस्ट्रेलिया में भारतीय और साउथ एशिया कम्यूनिटी की पसंद बनी ब्रह्मास्त्र

ऑस्ट्रेलिया बॉक्स ऑफिस पर हॉलीवुड फिल्मों की बजाय वहां बसे भारतीय और साउथ एशिया कम्यूनिटीज का ब्रह्मास्त्र के लिए उत्साह साफतौर पर देखा जा सकता है। ऑस्ट्रेलिया बॉक्स ऑफिस पर दूसरी रिलीज हॉलीवुड फिल्मों से आगे निकलना अपने आप में ही एक बड़ी बात है। बता दें ऑस्ट्रेलिया बॉक्स ऑफिस पर इस लेवल की कामयाबी पहले साउथ फिल्म आरआरआर हासिल कर चुकी है। इस फिल्म ने 3.6 मिलियन डॉलर (₹292,483,080.00) की कमाई की थी। 

देशभर में ब्रह्मास्त्र की 16वें दिन भी कमाई जारी

अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित ब्रह्मास्त्र विदेशों के अपनी होम कंट्री में ही जबरदस्त परफॉर्म कर रही। नई रिलीज फिल्मों के बावजूद ब्रह्मास्त्र के लिए दर्शकों का फुटफॉल देखने को मिल रहा है। रिलीज के 16वें दिन भी ये फिल्म मूवी गोअर्स को आकर्षित कर रही है। वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने 394.3 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है और डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कमाई 253.76 करोड़ हो चुकी है। कमाई के ये आंकड़े sacnilk.com वेबसाइट की ओर से जारी किए गए हैं। 


 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here