Brett Lee wants Umran Malik in Team India T20 World Cup 2022 Squad he says Best Car In The World Is Left In Garage


उमरान मलिक ने नियमित रूप से 150 किमी प्रति घंटे से अधिक की गति से गेंदबाजी करने की अपनी क्षमता के साथ इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल में तहलका मचाया था। सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हुए उमरान मलिक ने सिर्फ 14 मैचों में 22 विकेट झटके। इसके बाद उन्हें आयरलैंड के खिलाफ टी20आई क्रिकेट में डेब्यू करने का मौका मिला, लेकिन वे फेल रहे। ऐसे में वे टीम से बाहर हो गए और अब टी20 वर्ल्ड कप 2022 का भी हिस्सा नहीं हैं। ऐसे में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली नाखुश हैं और उनका मानना है कि उमरान को टीम में होना चाहिए। 

ब्रेट ली ने खलीज टाइम्स से बात करते हुए कहा, “उमरान मलिक 150 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी कर रहे हैं। मेरा मतलब है कि जब आपके पास दुनिया की सबसे अच्छी कार है, और आप उसे गैरेज में छोड़ देते हैं, तो उस कार के होने का क्या मतलब है? उमरान मलिक को वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में चुना जाना चाहिए था।” कंगारू दिग्गज ब्रेट ली ने आगे कहा कि अगर उमरान मलिक भारत की टी20 वर्ल्ड कप 2022 की टीम में होते तो अपनी तेज गति से ऑस्ट्रेलियाई ट्रैक पर विपक्षी बल्लेबाजों को परेशान कर रहे होते। 

भारतीय कप्तान ने क्यों बिछाई ऐसी बिसात, 9 फील्डर थे बल्लेबाज के आसपास

उन्होंने कहा, “हां, वह युवा है, हां, वह अपरिपक्व है, लेकिन वह 150 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी करता है, इसलिए उसे टीम में ले जाएं, उसे ऑस्ट्रेलिया ले जाएं जहां गेंद उछलती है। यह अलग बात है कि एक आपके पास 140 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी करने वाला गेंदबाज और एक 150 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी करने वाला गेंदबाज है।” विशेष रूप से उमरान मलिक की बात तब और ज्यादा आती है, जब भारत स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के बिना टी20 वर्ल्ड कप खेलने उतरेगा। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here