Brian Lara compares Umran Malik to veteran West Indies fast bowler Fidel Edwards IPL News in Hindi


Umran Malik IPL News: सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज उमरान मलिक की तारीफ भारतीय पूर्व दिग्गज खिलाड़ियों के साथ पूरी दुनिया कर रही है। उमरान लगातार 145 kmph से अधिक की गति से गेंदबाजी करने में सक्षम हैं। कई क्रिकेट के पंडितों ने कहा कि वह जल्द ही टीम इंडिया में एंट्री कर सकते हैं तो वहीं कई पूर्व खिलाड़ियों ने उन्हें आगामी 2022 टी20 वर्ल्ड कप में खिलाने की भी सिफारिश की। इसी कड़ी में अब वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान और सनराइजर्स हैदराबाद के मौजूदा बैटिंग कोच ब्रायन लारा ने इस धाकड़ तेज गेंदबाज की तारीफ की है। लारा ने कहा कि है कि उमरान उन्हें वेस्टइंडीज के एक अनुभवी गेंदबाज की भी याद दिलाते हैं।

22 वर्षीय इस युवा खिलाड़ी ने अब तक 7 मैचों में 10 विकेट लिए हैं और आरसीबी के खिलाफ टीम की पिछले मुकाबले में मलिक ने चार ओवर में 13 रन खर्च कर एक विकेट लेकर मैच का अंत किया था।

टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए वसीम जाफर ने इन भारतीय तेज गेंदबाजों का किया चयन, देखिए लिस्ट में कौन-कौन हैं शामिल

संबंधित खबरें

इस युवा खिलाड़ी के बारे में बात करते हुए ब्रायन लारा ने स्टार स्पोर्ट्स से कहा “वह मुझे मेरे खेलने के समय की याद दिलाता है। मेरे करियर के दौरान वेस्टइंडीज टीम के सभी महान खिलाड़ी खेल रहे थे। सर मैल्कम मार्शल, कर्टनी वॉल्श, कर्टली एम्ब्रोस .. विभिन्न प्रकार के गेंदबाज थे। लेकिन वह मुझे फिदेल एडवर्ड्स की बहुत याद दिलाता है जब उसने पहली बार शुरुआत की थी। वह बहुत तेज है और मुझे आशा है कि वह समझता है कि अगर वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में जाता है, जो मुझे लगता है कि वह जाएगा, तो बहुत सारे बल्लेबाज गति से डरते नहीं हैं। इसलिए मुझे उम्मीद है कि वह अपने गेंदबाजी में काफी चीजें जोड़ेगा।”

उन्होंने आगे कहा “लेकिन वह तेजी से सीखते हैं। वह सीखने को तैयार हैं। अगर आप उसे नेट्स में देखेंगे तो वह हमेशा अलग-अलग सवाल पूछ रहा होता है। भारत के पास इस तरह की क्षमता का तेज गेंदबाज देखना शानदार है।”

आईपीएल 2021 के आखिरी कुछ मैचों में सनराइजर्स हैदराबाद ने इस तेज गेंदबाज को मौका दिया था। उमरान मलिक ने उस दौरान अपनी गति से उन्हें इतना प्रभावित किया की सीजन 15 के लिए टीम ने उन्हें रिटेन कर लिया। एसआरएच का खेमा जानता था कि अगर वह उमरान को ऑक्शन में छोड़ते बाकी टीम उन पर जमकर पैसा खर्च कर अपनी टीम में शामिल करती।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here