Brie Larson joins Fast and Furious 10 cast and Ben Affleck Jennifer Lopez engagement ring price is shocking – Entertainment News India


हॉलीवुड फिल्मों का भारत में भी खूब क्रेज देखने को मिलता है। कई हॉलीवुड सीरीज हैं, जिनकी हमारे देश में भी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। इन सीरीज में एक नाम ‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ (Fast and Furious 10) का भी है, जिसको देश में खूब पसंद किया जाता है। ऐसे में अब ‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ से जुड़ा एक बड़ा अपडेट आया है, और फिल्म में ब्री लार्सन (Brie Larson) की भी एंट्री हो गई है। वहीं दूसरी ओर हाल ही में जेन‍िफर लोपेज और बेन एफेल्क की सगाई के बाद सिंगर की इंगेजमेंट रिंग की कीमत चर्चा में आ गई है।

फास्ट एंड फ्यूरियस 10′ का हिस्सा बनीं ब्री लार्सन

अभिनेता विन डीजल ने रविवार को घोषणा की कि ‘कैप्टन मार्वल’ की स्टार ब्री लार्सन ‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ फिल्म श्रृंखला की दसवीं कड़ी के कलाकारों में शामिल हो गई हैं। विन डीजल ने इंस्टाग्राम पर लार्सन के फिल्म का हिस्सा बनने की घोषणा की। उन्होंने लार्सन का स्वागत करते हुए लिखा, ‘फास्ट एंड फ्यूरियस परिवार में आपका स्वागत है ब्री।’ एक्शन स्टार ने लार्सन के साथ एक तस्वीर भी पोस्ट की। फिल्म निर्माता जस्टिन लिन ‘फास्ट एंड फ्यूरियस 10’ का निर्देशन कर रहे हैं, जो अगले साल मई में रिलीज होने वाली है। फिल्म में डीजल एक बार फिर डोम टोरेटो के किरदार में दिखेंगे। डीजल के अलावा फिल्म में मिशेल रोड्रिग्ज, टायरेस गिब्सन, लुडाक्रिस, सुंग कांग और चार्लीज थेरॉन होंगी, जो ‘द फेट ऑफ द फ्यूरियस’ से खलनायक साइफर की भूमिका निभा रही हैं। इस साल की शुरुआत में घोषित इस फिन्म में जेसन मोमोआ और डेनिएला मेलचियर भी शामिल हैं।

 

संबंधित खबरें

जेन‍िफर लोपेज की रिंग की कीमत 37 करोड़ रुपये!

जेन‍िफर लोपेज और बेन एफेल्क के फैन्स इन दिनों काफी खुश हैं। अपने स्वैग और गानों से सभी का दिल जीतने वालीं जेन‍िफर लोपेज ने 20 साल बाद बेन से दोबारा सगाई करके फैन्स को बड़ा तोहफा दिया है। सोशल मीडिया पर कई जेनिफर और बेन के फोटोज और वीडियोज वायरल हो रहे हैं। सगाई के बाद से ही जेनिफर की सगाई की अंगूठी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। बता दें कि जेन‍िफर की ग्रीन डायमंड रिंग बेशकीमती है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जेनिफर की रिंग की कीमत करीब 5 मिलियन डॉलर्स है, यानी भारतीय करेंसी में करीब 37 करोड़ रुपये। वहीं कुछ रिपोर्ट्स में ऐसा भी कहा जा रहा है कि इस रिंग की कीमत 10 मिलियन से ज्यादा है, यानी करीब 76 करोड़ रुपये।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here