Budgets of upcoming films Pathaan Tiger 3 Ponniyin Selvan Shamshera Adipurush Brahmastra Bade Miyan Chote Miyan 2 Shah Rukh Salman Khan Prabhas Ranbir Kapoor Akshay Kumar – Entertainment News India – शमशेरा से आदिपुरुष तक, इन फिल्मों का बजट कर देगा हैरान, सलमान


आने वाले वक्त में कई बड़ी फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं, जिनके लिए सिनेमा लवर्स काफी एक्साइटिड हैं। किसी फिल्म से जहां लंबे अर्से के बाद कोई सेलेब कमबैक कर रहा है तो दूसरी ओर बड़े पर्दे पर पहली बार कोई जोड़ी देखने को मिलेगी। हालांकि इन सभी के बीच कुछ फिल्में ऐसी भी हैं, जिनका बजट काफी बड़ा है। तो इस स्पेशल रिपोर्ट में आपको बताते हैं आने वाली कुछ फिल्मों का बजट, जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। इस लिस्ट में शाहरुख की पठान से सलमान की टाइगर 3 तक शामिल हैं।

पठान: शाहरुख खान की फिल्म पठान के लिए फैन्स काफी एक्साइटिड हैं। फिल्म में  शाहरुख खान के साथ ही दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम नजर आएंगे। इस फिल्म में शाहरुख खान एक स्पाई एजेंट के किरदार में नजर आ सकते हैं। लंबे अर्से के बाद शाहरुख खान कमबैक कर रहे हैं और ऐसे में इस फिल्म से क्रिटिक्स और ट्रेड एनालिस्ट्स को काफी उम्मीदे हैं। बता दें कि फिल्म पठान का बजट 250 करोड़ रुपये बताया जा रहा है।  फिल्म में सलमान खान का भी कैमियो होगा।

टाइगर 3: सलमान खान और कटरीना कैफ की सुपरहिट फ्रैंचाइजी टाइगर की तीसरी किश्त, टाइगर 3 खूब सुर्खियों में है। बताया जा रहा है कि इस बार फिल्म में और भी तगड़ा एक्शन देखने को मिलेगा। वहीं सलमान और कटरीना को भी साथ में देखना फैन्स के लिए एक ट्रीट होगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म का बजट 225 करोड़ रुपये बताया जा रहा है।

पोन्नियन सेलवन: हाल ही में फिल्म पोन्नियन सेलवन का धमाकेदार टीजर रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। टीजर में जोरदार एक्शन सीक्वेंस देखने को मिले थे। फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन, त्रिशा, विक्रम, कार्ति, जयम रवि, प्रकाश राज, नस्सर, शोभिता धूलिपाला, प्रभु और किशोर जैसे कलाकार नजर आएंगे। बता दें कि पोन्नियन सेलवन का बजट 500 करोड़ रुपये बताया जाता है। फिल्म का निर्देशन मणिरत्नम ने किया है।

शमशेरा: रणबीर कपूर इन दिनों फिल्म शमशेरा के लिए खूब चर्चा में बने हुए हैं। रणबीर फिल्म का खूब प्रमोशन कर रहे हैं और फिल्म से जुड़े खूब राज खोल रहे हैं। फिल्म में रणबीर के साथ ही वाणी कपूर और संजय दत्त प्रमुख किरदारों में नजर आएंगे। फिल्म का बजट 150 करोड़ रुपये बताया जाता है। फिल्म के गानों और ट्रेलर को दर्शकों से मिक्स रिस्पॉन्स मिला है।

आदिपुरुष:पैन इंडिया फिल्म आदिपुरुष के लिए काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है। फिल्म में प्रभास के साथ ही कृति सेनन और सैफ अली खान प्रमुख किरदारों में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन ओम राउत करेंगे और बताया जा रहा है कि फिल्म का बजट करीब 400 करोड़ रुपये है।

ब्रह्मास्त्र: अयान मुखर्जी के मोस्ट अवेटिड प्रोजेक्ट ब्रह्मास्त्र के लिए हर कोई एक्साइटिड है। फिल्म के एक ओर जहां विजुअल इफेक्ट्स ने दर्शकों को हैरान किया है तो दूसरी ओर पहली बार फिल्म में आलिया भट्ट के साथ रणबीर कपूर एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ ही अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय अहम किरदारों में नजर आएंगे। फिल्म का बजट 300 करोड़ रुपये से अधिक बताया जा रहा है।

बड़े मियां छोटे मियां 2: कुछ वक्त पहले टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां 2 का आधिकारिक ऐलान हुआ था। फिल्म का मजेदार प्रोमो वीडियो शेयर किया गया, जो वाकई मजेदार था। फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर करेंगे, जिसका बजट 300 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। फिल्म 2023 में रिलीज होगी। (डाटा सोर्स- बॉलीवुड लाइफ)

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here