Campus Shoes IPO may hit stock market in May sports and athleisure footwear company details here – Business News India


Campus Shoes IPO: मई माह में एक साथ कई कंपनियों के आईपीओ (आरंभिक सार्वजनिक पेशकश) लॉन्च होने वाले हैं। इनमें स्पोर्ट्स और एथलीजर फुटवियर कंपनी Campus Shoes का आईपीओ भी शामिल है।

बाजार सूत्रों के मुताबिक कंपनी मई 2022 में स्टॉक एक्सचेंज में लिस्ट होने की योजना बना रही है। Campus Shoes ने पिछले साल डीआरएचपी (ड्राफ्ट रेड हेरिंग प्रॉस्पेक्टस) फाइल किया था। फुटवियर कंपनी ने अपने DRHP में इस पब्लिक इश्यू के जरिए प्रमोटरों और मौजूदा शेयरधारकों द्वारा 5.10 करोड़ इक्विटी शेयरों के ऑफर फॉर सेल (ओएफएस) का प्रस्ताव रखा था।

इस ओएफएस में शेयरों की पेशकश करने वाले कैंपस शूज के प्रमोटरों में हरि कृष्ण अग्रवाल और निखिल अग्रवाल शामिल हैं। ओएफएस में पेश किए गए इक्विटी शेयरों में टीपीजी ग्रोथ III एसएफ पीटीई लिमिटेड और क्यूआरजी एंटरप्राइजेज लिमिटेड जैसे निवेशक शामिल हैं।

संबंधित खबरें

बता दें कि फिलहाल Campus Shoes के प्रमोटरों की कंपनी में 78.21 फीसदी, टीपीजी ग्रोथ और क्यूआरजी एंटरप्राइजेज की क्रमश: 17.19 फीसदी और 3.86 फीसदी हिस्सेदारी है। शेष 0.74 प्रतिशत हिस्सेदारी व्यक्तिगत शेयरधारकों और कंपनी के मौजूदा कर्मचारियों के पास है।

ये पढ़ें-फिर मालामाल करेगा Policybazaar का शेयर! एक्सपर्ट बोले- अभी खरीदा तो तगड़ा फायदा

स्पोर्ट्स और एथलीजर फुटवियर कंपनी Campus Shoes दिल्ली में स्थित है। यह कंपनी अपने वितरण नेटवर्क का विस्तार करने के अलावा पश्चिमी और दक्षिणी भारत में अपने विस्तार पर विचार कर रही है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here