chef vikas khanna emotional post for dead sister radha kapil sharma pays tribute – Entertainment News India – शेफ विकास खन्ना की बहन का निधन, बताया


शेफ विकास खन्ना की बहन राधा खन्ना सोमवार को इस दुनिया में नहीं रहीं। विकास ने उनकी तस्वीरें शेयर करके उन्हें अपना सोलमेट बताया है। विकास ने उनका वीडियो भी शेयर किया है। राधा के निधन पर शबाना आजमी, नीना गुप्ता, कपिल शर्मा सहित कई लोगों ने दुख जताया है। विकास ने यह भी बताया कि वह उनके साथ जल्द वाराणसी जाने वाले थे और उनको किडनी डोनेट करने की तैयारी भी थी। हालांकि ईश्वर को कुछ और ही मंजूर था। शेफ विकास खन्ना की बहन का निधन मल्टीपल ऑर्गन फेलियर के चलते हुआ।

छोड़कर चली गई सोलमेट


शेफ विकास खन्ना की बहन के निधन पर उनके इंडस्ट्री के साथियों ने दुख जताया है। विकास ने अपनी बहन से जुड़े कई पोस्ट किए हैं। उन्होंने 28 फरवरी के पोस्ट में लिखा है, मेरी सोलमेट मुझे आज छोड़कर चली गई। उन्होंने कई साल तक Lupus, aHUS, renal faliure से चैम्पियन की तरह लड़ाई की। लेकिन मल्टीपल ऑर्गन फेलियर के चलते आज उनका निधन हो गया। लव यू राधा।

किडनी देने वाले थे विकास


विकास ने अपनी बहन की तस्वीरों का एक कम्पाइल वीडियो शेयर किया है। इस पर कपिल शर्मा सहित कई लोगों ने उनकी बहन को श्रद्धांजलि दी है। एक और पोस्ट में विकास ने लिखा है, हम ट्रांसप्लांट की तैयारी कर रहे थे। मैं परफेक्ट डोनर था। सर्जरी के बाद हम दोनों का वाराणसी जाने का प्लान था। माफी मांगता हूं कि तुम्हें घर नहीं ले जा सका। राधा गंगा तक नहीं पहुंच सकी, गंगा उस तक पहुंच गईं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here