Cheteshwar Pujara and Mohammad Rizwan Partnership for Sussex against Durham in County Championship Division Two


एक तरफ भारत में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का जादू फैन्स के सिर चढ़कर बोल रहा है, वहीं दूसरी तरफ काउंटी क्रिकेट में चेतेश्वर पुजारा एक के बाद एक कमाल करते जा रहे हैं। ससेक्स की ओर से खेलते हुए पुजारा ने ऐसा लग रहा है कि अपनी खोई फॉर्म हासिल कर ली है और लगातार तीन मैचों में शतक जड़ चुके हैं। काउंटी चैंपियनशिप डिवीजन-2 में डरहम और ससेक्स के बीच मैच जारी है, इस मैच का तीसरा दिन भारत और पाकिस्तानी क्रिकेट फैन्स के लिए बहुत खास होने वाला है। दूसरे दिन का जब खेल खत्म हुआ तब क्रीज पर पुजारा के साथ रिजवान मौजूद थे। इन दोनों के बीच अभी 12 रनों की साझेदारी देखने को मिली है, लेकिन फैन्स को तीसरे दिन दोनों के बीच बड़ी साझेदारी देखने की उम्मीद होगी।

पुजारा 128 रन बनाकर जबकि रिजवान पांच रन बनाकर नॉटआउट लौटे हैं। मैच की बात करें तो डरहम पहली पारी में 223 रनों पर ही सिमट गया। जवाब में पुजारा के शतक के दम पर ससेक्स ने पांच विकेट पर 362 रन बना लिए हैं। ससेक्स फिलहाल 139 रनों की बढ़त बना चुका है। श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए पुजारा को टेस्ट टीम में जगह नहीं मिली थी। पुजारा इसके बाद रणजी ट्रॉफी में खेलने उतरे, लेकिन वहां भी उनके बल्ले से कुछ खास रन नहीं आए।

युवराज का खुलासा- गांगुली के कारण डेब्यू मैच से पहले सो नहीं पाया था

संबंधित खबरें

पुजारा ने इंग्लैंड में किया आलोचकों का मुंह बंद, लगातार तीसरे मैच में ठोका शतक

ससेक्स के लिए पुजारा ने डर्बीशर के खिलाफ नॉटआउट 201 रन बनाए थे, वहीं वर्सेस्टर के खिलाफ 109 रनों की पारी खेली थी। वर्सेस्टर के खिलाफ हालांकि ससेक्स को हार का सामना करना पड़ा था, वहीं डर्बीशर के खिलाफ मैच ड्रॉ पर छूटा था। रिजवान अभी तक कुछ खास नहीं कर पाए हैं, ऐसे में ससेक्स को उनसे एक बड़ी पारी की उम्मीद होगी।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here