Cheteshwar Pujara Mohamad Rizwan To Play Together For Sussex In County Championship 2022


जब भी क्रिकेट के मैदान पर भारत और पाकिस्तान की टीमें एक दूसरे के खिलाफ उतरती है तो हाई वोलटेज ड्रामा देखने को मिलता है। दोनों टीमों के खिलाफ जीतने के लिए जी जान लगा देते है। मगर हम ये कहें कि दोनों टीम के खिलाड़ी अब एक साथ एक ही टीम के लिए खेलते हुए दिखाई देंगे, तो आपकी पहली प्रतिक्रिया क्या होगी? खैर, ज्यादातर लोग इस पर बेतुकी बात समझेंगे मगर ऐसा सच में होने जा रहा है। भारतीय टेस्ट टीम की दीवार कहे जाने वाले चेतेश्वर पुजारा और पाकिस्तान के स्टार विकेट कीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान एक ही टीम से खेलते हुए नजर आएंगे।

जी हां, इस साल ससेक्स ने इन दोनों खिलाड़ियों के साथ करार किया है और हो सकता है 14 अप्रैल से ये दोनों खिलाड़ी मैदान पर एक साथ दिखें। काउंटी चैम्पियनशिप डिवीजन दो 2022 का आगाज 7 अप्रैल से हो चुका है। ससेक्स ने अपना पहला मुकाबला इन दोनों खिलाड़ियों के बगैर नॉटिंघमशायर के खिलाफ खेला जहां उन्हें 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। मगर अब टीम में पुजारा और रिजवान की एंट्री हो गई है जिससे टीम की बल्लेबाजी यूनिट और मजबूत दिखाई देगी। ससेक्स को अपना अगला मुकाबला 14 अप्रैल को डर्बीशायर के विरुद्ध खेलना है।

पुजारा और रिजवान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसमें ये दोनों खिलाड़ी एक साथ बल्लेबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। फैंस इन दोनों की यह तस्वीर देख अपनी प्रतिक्रियाएं दे सकते हैं। एक फैन ने तो यह भी लिख दिया ‘पहले अंग्रेजों ने अलग किया और अब अंग्रेज ही मिला रहे हैं’

संबंधित खबरें

काउंटी में फॉर्म हासिल करने पर होगी पुजारा की नजरें

चेतेश्वर पुजारा पिछले लंबे समय से अपनी फॉर्म से जूझ रहे हैं। ऐसा नहीं है कि पुजारा ने भारत के लिए महत्वपूर्ण पारियां नहीं खेली। ऑस्ट्रेलिया दौरे पर उनकी वजह से ही टीम गाबा में जीत हासिल करने में कामयाब रही थी, मगर उनके बल्ले से बड़ी पारियां नहीं निकल रही है जिनके लिए वो जाने जाते हैं। पुजारा को इसी वजह से भारतीय टेस्ट टीम से भी बाहर का रास्ता दिखाया गया है। भारत को जुलाई में इंग्लैंड के खिलाफ उसी के घर पर आखिरी टेस्ट मैच खेलना है। पुजारा की नजरें काउंटी क्रिकेट में लाजवाब प्रदर्शन कर भारतीय टीम में जगह बनाने पर होगी।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here