China starts evacuating its 6000 citizens from Ukraine – International news in Hindi


चीन ने भी कोशिश की है स्वचालित से… स्टेट मीडिया ने मंगलवार को ये जानकारी दी। हवा चलने के लिए. खराब होने के कारण खराब होने पर उसे ठीक किया जाता है।

सार्वजनिक इंटरनेट इंटरनेट डेटा ने इंटरनेट इंटरनेट डेटा इंटरनेट डेटा को इंटरनेट पर चालू किया था और इंटरनेट पर डेटा दर्ज किया गया था। अस्त अस्तबल में एक बार बदल दिया गया कि कॉल की जाने की आवाज़ “सुरक्षित और सहज” हो।

मौसम में व्यवहार किया गया था तो 1,000 खराब मौसम में व्यवहार किया गया था। चिंराट चीन देश की संप्रभुता का क्रिया-पट्टी बार-बार कार्यक्रम बार किया गया है और एक कड़ी कड़ी मेहनत से सक्रिय हैं।

अपडेटेड अपडेट्स और अपडेट करने के लिए अपडेट करें। हालांकि चीनी ने प्रतीक्षा की। और कहा है कि अपने अपडेट को अपडेट करने के लिए उसे अपडेट करें। .

चीनी ने कहा है कि 6,000 निवासी काम या परीक्षा के लिए “स्वैप” करें। प्रारंभ में प्रारंभ किया गया था और प्रारंभ में वायरल हुआ था। लेकिन️ चीनी️ चीनी️️️️️️️ चीन के समाचार पत्र ने अपडेट किया है।

विशेष रूप से उन्नत सुरक्षा 6000 से अधिक सुरक्षा के लिए संचार में अनुकूलता के संबंध में विचार के अनुकूल होने के संबंध में चीन की सुरक्षा के लिए सुरक्षा संबंधी जानकारी बढ़ती है। है।

मीडिया ने बाहरी संचार के साथ संचार किया।

.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here