Chiranjeevi clicks photo son Ram Charan with fans Fans calls him megastar see here video – Entertainment News India – बेटे राम चरण और उनके फैन्स के लिए फोटोग्राफर बनें चिरंजीवी, लोग बोले


सुपरस्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) और राम चरण (Ram Charan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘आचार्य’ का प्रमोशन कर रहे हैं। स्टार्स के फैन्स दोनों के साथ एक फोटो लेने के लिए बेताब रहते हैं। हाल ही में कुछ ऐसा हुआ है कि सोशल मीडिया पर लोग चिरंजीवी और राम चरण की तारीफों के पुल बांधे रहे हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें चिरंजीवी बेटे राम के साथ उनके फैन्स की फोटो क्लिक करते हुए दिख रहे हैं। बस इस वीडियो को देखकर फैन्स खुश हो गए हैं और चिरंजीवी की सादगी पर प्यार लुटा रहे हैं।

बेटे के लिए फोटोग्राफर बनें चिरंजीवी

वायरल हो रहे वीडियो में छोटी बच्ची राम चरण के पास आकर कहती हैं कि मैं आपकी बड़ी फैन हूं। फिर बच्ची की मां दोनों की फोटो क्लिक करने लगती हैं। इसी बीच चिरंजीवी महिला से फोन लेकर राम के साथ उनकी फैमिली की फोटो खींचकर दे देते हैं। फिर उनका मोबाइल वापस कर देते हैं और जाने लगते हैं।

संबंधित खबरें

फैन्स बोले- ये हैं मेगास्टार

वीडियो में चिरंजीवी और राम चरण की सादगी को देखकर फैन्स उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- उनका परिवार इस पल को हमेशा याद रखेगा। तो वहीं दूसरे ने लिखा- ये असली हीरो हैं। अन्य एक यूजर ने लिखा- राम चरण और चिरंजीवी की सादगी ने दिन बना दिया।

ये भी पढ़ें- अजय देवगन को सुदीप किच्चा का जवाब- आपने हिंदी लिखी मैं समझ गया, मैं कन्नड़ लिखता तो समझ पाते?

फिल्म आचार्य का है इंतजार

शिव कोराटाला द्वारा निर्देशित एक्शन फिल्म ‘आचार्य’ 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में पहली बार राम चरण अपने पिता चिरंजीवी के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। इसके पहले राम चरण की फिल्म ब्रूस ली में सुपरस्टार चिरंजीवी ने कैमियो किया था। फिलहाल, फिल्म ‘आचार्य’ का फैन्स को बेसब्री से इंतजार है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here