chiranjeevi salman khan starrer godfather trailer in hindi is out watch video – Entertainment News India


सुपरस्टार चिरंजीवी की फिल्म गॉडफादर का ट्रेलर रिलीज हो गया है। वैसे तो इस फिल्म का ट्रेलर 2 दिन पहले रिलीज हो गया था। लेकिन हिंदी में फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज हुआ है। ट्रेलर लॉन्च में सलमान खान, चिरंजीवी, सत्य देव साथ नजर आए। ट्रेलर की बात करें तो इसकी शुरुआत होती है एक मुख्यमंत्री के निधन से जिसके बाद ये सवाल उठता है कि अगला मुख्यमंत्री कौन होगा। मुख्यमंत्री की बेटी (नयनतारा) जहां उनकी जगह नहीं लेना चाहती। वहीं उनका दामाद (सत्य देव) इस कुर्सी पर बैठना चाहता है। लेकिन इस बीच ब्रह्मा (चिरंजावी) आता है जिस पर कई लोग भरोसा करते हैं। वह इस गद्दी पर किसी गलत आदमी को नहीं बैठने देने वाला। इस बीच सलमान खान की भी एंट्री होती है जो चिरंजीवी के साथ मस्ती करते हुए नजर आएंगे। इसके साथ ही उनकी इस जंग में लड़ाई भी करेंगी।

कैसा है ट्रेलर

चिरंजीवी बतौर ब्रह्मा और गॉड फादर के रूप में जबरदस्त परफॉर्मेंस दे रहे हैं। एक्शन के साथ उनका स्टाइल काफी मजेदार है जिसे देखकर आप भी सीटी मारेंगे। सलमान खान का इसमे बॉलीवुड एक्शन भी नजर आएगा।  फिल्म के डायलॉग भी काफी अच्छे हैं। मोहन राज ने हर किरदार को निखारकर दिखाया है। ट्रेलर देखने के बाद अब फैंस फिल्म को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

सलमान ने नहीं ली फीस

बता दें कि सलमान खान ने इस फिल्म के लिए फीस नहीं ली है। चिरंजीवी ने पहले बताया कि सलमान खान बिना स्क्रिप्ट पढ़े इस फिल्म को करने के लिए मान गए थे। चिरंजीवी ने बताया था कि कैसे जब उन्होंने सलमान खान को उनके किरदार का ऑफर दिया तो वह तुरंत मान गए थे। ना उन्होंने ये जाना कि उनका किरदार क्या है। बस चिरंजीवी का मैसेज पढ़कर तुरंत उन्हें फिल्म करने के लिए हां कह दिया। 

Bollywood vs South Debate: सलमान खान, चिरंजीवी से बोले- आपकी फिल्में तो यहां चलती हैं, लेकिन हमारी तो…

वहीं चिरंजीवी ने यह भी कहा, ‘फिल्म के प्रोड्यूसर ने सल्लू भाई को एक चेक दिया। उन्होंने सलमान के मैनेजर से बात की। मैनेजर अंदर गया और फिर उसी तेजी से बाहर आया। उन्होंने प्रोड्यूसर से कहा कि सलमान को पैसे देने का रिस्क ना लें। वहीं सलमान ने कहा था कि क्या प्रोड्यूसर चिरंजीवी गरु को लेकर मेरे प्यार को खरीदना चाहते हैं।’ 

चिरंजीवी ने आगे कहा कि राम चरण और मैं सलमान भाई के इस एहसान को कभी नहीं भूल पाएंगे। 

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here