Chris Gayle reaction to Kieron Pollard retirement says can not believe you have retired before me – कीरोन पोलार्ड के संन्यास पर आया क्रिस गेल का रिएक्शन, बोले


वेस्टइंडीज के हरफनमौला खिलाड़ी कीरोन पोलार्ड ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया है। पोलार्ड ने सोशल मीडिया पर अपनी एक पोस्ट के जरिए संन्यास की घोषणा की। पोलार्ड के अचानक संन्यास के ऐलान से क्रिकेट जगत हैरान रह गया है। वेस्टइंडीज के दिग्गज ओपनर क्रिस गेल ने भी कीरोन पोलार्ड के रिटायरमेंट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। गेल ने मजाक में कहा कि उन्हें विश्वास नहीं हो रहा है कि पोलार्ड ने उनसे पहले संन्यास का ऐलान किया। 

43 वर्षीय गेल वेस्टइंडीज के लिए सीमित ओवरों के प्रारूप में खेलते हैं। पोलार्ड ने सोशल मीडिया पर अपने संन्यास का ऐलान किया। गेल ने ट्विटर पर इस खबर पर प्रतिक्रिया दी है। पोलार्ड द्वारा घोषणा का मतलब है कि वेस्टइंडीज को ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 और भारत में आयोजित होने वाले वनडे विश्व कप के लिए कप्तान की तलाश करनी होगी।

गेल ने ट्वीट करके पोलार्ड को बधाई दी और उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं।

संबंधित खबरें

गेल ने ट्विटर पर लिखा, “विश्वास नहीं होता कि आप मुझसे पहले संन्यास ले चुके हैं।” बाएं हाथ के इस खिलाड़ी ने साल 1999 में डेब्यू किया और वर्तमान में अपने अंतरराष्ट्रीय करियर के 23वें वर्ष में हैं। जब किरोन पोलार्ड ने 2007 में पदार्पण किया था, तब वह पहले से ही टीम में एक अहम सदस्य थे।

पोलार्ड ने इंस्टाग्राम पर साझा किए अपने वीडियो में कहा, “काफी विचार-विमर्श करने के बाद मैंने आज अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने का फ़ैसला किया है। जब मैं दस साल का था, तभी से वेस्टइंडीज़ के लिए खेलना मेरा सपना था। मुझे इस बात पर गर्व है कि मैंने क्रिकेट के टी20 और वनडे दोनों प्रारूपों में 15 वर्षों से अधिक समय तक वेस्टइंडीज क्रिकेट का प्रतिनिधत्वि किया है।”

पोलार्ड ने क्रिकेट करियर के दौरान अपनी यादों को साझा करते हुए कहा “मुझे अपने बचपन के नायक, ब्रायन लारा के नेतृत्व में 2007 में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण अब भी स्पष्ट रूप से याद है। उन मैरून रंगों को पहनना और ऐसे महान खिलाड़ियों के साथ खेलना मेरे लिए सौभाग्य की बात रही है। मैंने कभी भी खेल के किसी पहलू को हल्के में नहीं लिया – चाहे वह गेंदबाजी हो, बल्लेबाजी या क्षेत्ररक्षण।”

IPL 2022 MI vs CSK: सीएसके के खिलाफ मैच से पहले मुंबई इंडियंस ने शेयर की अर्जुन की परफेक्ट यॉर्कर बॉल-

पोलार्ड ने वेस्टइंडीज के लिए 123 वनडे और 101 टी20 मैच खेले। उन्होंने अप्रैल 2007 में साउथ अफ्रीकका के ख़िलाफ़ अपना वनडे डेब्यू किया और अगले वर्ष ब्रिजटाउन में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपने टी20 करियर की शुरुआत की। पोलार्ड इस समय आईपीएल में मुंबई इंडियंस का हिस्सा हैं।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here