Chris Lynn Aaron Finch and Brandon King is best choice for Gujarat Titans to replace Jason Roy in IPL 2022


इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल के 15वें सीजन से इंग्लैंड के ओपनर जेसन रॉय ने अपना नाम वापस ले लिया है। जेसन रॉय का आईपीएल 2022 से बाहर होना हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली टीम गुजरात टाइटन्स के लिए एक बड़ा झटका है। हालांकि, गुजरात टाइटन्स के पास इस खिलाड़ी को रिप्लेस करने के लिए कई ऑप्शन हैं, जिनमें से किसी एक को चुनकर टीम इसकी भरपाई कर सकती है। इसी के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं। 

दरअसल, जेसन रॉय ओपनर का ही विकल्प आपको मुहैया कराते हैं और तेजतर्रार शुरुआत देने के लिए जाने जाते हैं, लेकिन आपको शायद जानकर हैरानी होगी कि आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में आधा दर्जन भारत और विदेशी खिलाड़ी अनसोल्ड रहे थे। उन्हीं में से तीन बड़े विकल्प गुजरात टाइटन्स के पास हैं, जिनके साथ टीम डील कर सकती है। गुजरात की टीम चाहेगी कि जेसन रॉय के स्थान पर उनको कोई उसी कैलिबर का विदेशी खिलाड़ी मिले। 

गुजरात टाइटन्स आईपीएल 2022 में जेसन रॉय के स्थान पर ऑस्ट्रेलियाई ओपनर आरोन फिंच, क्रिस लिन और वेस्टइंडीज के ओपनर ब्रैंडन किंग के साथ डील कर सकती है। अच्छी बात ये है कि ये तीनों ही खिलाड़ी आईपीएल 2022 के पूरे सीजन में उपलब्ध रह सकते हैं। हालांकि, आरोन फिंच के साथ अगर टीम जाती है तो वे कुछ मैच मिस करेंगे, क्योंकि उनका पाकिस्तान का दौरा 5 अप्रैल तक चलने वाला है। ऐसे में गुजरात की टीम इस बारे में भी सोचना पसंद करेगी। 

ये भी पढ़ेंः रोहित शर्मा अपनी बल्लेबाजी की वजह से टीम हैं, इस पर ध्यान दें; पूर्व चयनकर्ता ने दी नसीहत

आरोन फिंच, क्रिस लिन और ब्रैंडन किंग तीनों ही खिलाड़ी ओपनर की विकल्प प्रदान करते हैं और तीनों ही खिलाड़ी तेज शुरुआत सीमित ओवरों की क्रिकेट में दिला सकते हैं। फिंच को 88    टी20 इंटरनेशनल और 87 आईपीएल मैचों का अनुभव है, जबकि क्रिस लिन को 18 T20I और 42 आईपीएल मैच खेलने का अनुभव है। इसके अलावा ब्रैंडन किंग अभी तक आईपीएल नहीं खेल पाए हैं। हालांकि, वे 21 टी20 इंटरनेशनल मैच वेस्टइंडीज के लिए खेल चुके हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here