Chunky Pandey Birthday When Ananya Padney Father Played Terrifying Villain – Entertainment News India


बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे आज (26.09.2022) अपना 60वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। चंकी पांडे पिछले कई दशकों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं और अपने इतने लंबे करियर में उन्होंने हर तरह के किरदार निभाए हैं। चंकी पांडे और गोविंदा की जोड़ी एक वक्त पर काफी मशहूर रही थी। चंकी पांडे ने दर्शकों को हंसाया है तो उन्हें हद से ज्यादा डराया भी है। आज उनके बर्थडे पर जानिए चंकी द्वारा निभाए गए कुछ सबसे भयानक किरदारों के बारे में।

Begum Jaan (2017)

साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म ‘बेगम जान’ में विद्या बालन लीड रोल में थीं और चंकी पांडे इस फिल्म में निगेटिव रोल प्ले करते नजर आए थे। फिल्म की कहानी 11 वैश्याओं के बारे में थी जिन्होंने भारत-पाकिस्तान बंटवारे के वक्त अपना वैश्यालय खाली करने से मना कर दिया। फिल्म में चंकी पांडे ने उस गुंडे का रोल किया था जिसे इन वैश्याओं को घर खाली करने के लिए हायर किया जाता है।

Abhay 2

केन घोष के निर्देशन में बनी Zee 5 की इस ऑरिजनल वेब सीरीज में कुनाल खेमू ने लीड रोल प्ले किया था और चंकी पांडे इसमें एक डबल फेस सीरियल किलर के तौर पर नजर आए। कहना होगा कि चंकी पांडे अपनी गजब की एक्टिंग के दम पर लोगों की धड़कनें बढ़ा पाने में कामयाब रहे थे।

Saaho

साल 2019 में रिलीज हुई प्रभास स्टारर फिल्म साहो बॉक्स ऑफिस पर तो नहीं चली लेकिन फिल्म में चंकी पांडे का किरदार लोगों को आज भी याद है। फिल्म में चंकी पांडे ने देवराज का रोल प्ले किया था जो कि एक निगेटिव रोल था।

Qayamat: City Under Threat

साल 2003 में रिलीज हुई इस फिल्म में Ajay Devgn, Sunil Shetty, Sanjay Kapoor, Arbaaz Khan और Chunky Panday ने काम किया था। फिल्म में चंकी पांडे ने एक करप्ट साइंटिस्ट का रोल प्ले किया था। इस फिल्म को इंडस्ट्री में चंकी पांडे की वापसी के तौर पर देखा जाता है।

Prashthanam

साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘प्रस्थानम’ नहीं देखने वालों को यूं तो लोगों को संजय दत्त और बाकी कलाकारों के किरदार ही याद रहे लेकिन फिल्म में चंकी पांडे ने भी गजब का रोल किया है। फिल्म में चंकी पांडे ने एक चालाक और बुरे बिजनेसमैन का रोल प्ले किया है जिसका नाम बाजवा खत्री है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here