CM Ashok Gehlot became corona positive – सीएम अशोक गहलोत हुए कोरोना पाॅजिटिव, सीएम ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी, बोले


राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत कोरोना पाॅजिटिव हो गए है। सीएम अशोक गहलोत ने खुद सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है। सीएम गहलोत ने ट्वीट करते हुए कहा कि गुरुवार की शाम को मैंने अपना कोरोना टेस्ट करवाया जो पाॅजिटिव आया है। मेरे हल्के बेहद लक्षण है। अन्य कोई परेशानी नहीं है।आज मेरे संपर्क में आए सभी लोगों से निवेदन है कि वे खुद को आइसोलेट कर लें और अपना कोविड टेस्ट अवश्य करवाएं।

सीएम गहलोत ने आज की थी प्रेस वार्ता

दरअसल सीएम गहलोत ने गुरुवार को दोपहर में पंजाब में पीएम मोदी की सुरक्षा में हुई चूक मामले में प्रेस काॅन्फ्रेस की थी। कांग्रेस प्रदेश कार्यालय में हुई प्रेस वार्ता में सीएम अशोक गहलोत के साथ बड़ी संख्या में मीडिया कर्मी और पार्टी के पदाधिकारी मौजूद थे। इसके साथ ही कांग्रेस के कार्यकर्ता और पार्टी के नेता भी सीएम गहलोत के संपर्क में आए थे। प्रेस वार्ता के दौरान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा भी मौजूद रहे थे। डोटासरा सीएम अशोक गहलोत के पास ही बैठे रहे थे। सीएम अशोक गहलोत पहले भी कोरोना संक्रमित हुए थे। सीएम गहलोत के साथ उनकी पत्नी सुनीता गहलोत भी संक्रमित हुई थी। सीएम गहलोत के बेटे वैभव गहलोत भी संक्रमित हुए थे।

राजस्थान में तेजी से फैल रहा है कोरोना

बुधवार को राज्य के सभी जिलों में एक्टिव केस 5 हजार 16 मिले हैं। अजमेर में 209 और अलवर में 186 एक्टिव केस मिले हैं। भरतपुर में 70 और भीलवाड़ा में एक्टिव केस मिले हैं। बीकानेर में 89 औरर बूंदी 9 एक्टिव केस मिले हैं। राजधानी जयपुर में एक्टिव केसों की संख्या 3 हजार 246 हो गई है। जबकि जोधपुर में 584 एक्टिव केस मिले हैं। कोटा में 163 और प्रतापगढ़ में 63 केस मिले हैं। सिरोही में 58 और टोंक जिले में 29 एक्टिव केस मिले हैं। जबकि उदयपुर में 60 एक्टिव केस मिले हैं। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार जयपुर में कोरोना दो गुना स्पीड़ से बढ़ रहा है। जयपुर में रविवार को 224 केस मिले थे। 

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here