CM Gehlot said that my resignation is with the permanent Sonia Gandhi


राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दिल्ली में सचिन पायलट के सोनिया गांधी से मिलने के दो दिन बाद बड़ा बयान दिया है। सीएम गहलोत ने कहा कि मेरा इस्तीफा तो परमानेंट सोनिया गांधी के पास में है। जब मुख्यमंत्री बदलना होगा तो किसी को कानो-कान खबर तक नहीं लगेगी। यह काम रातो-रात हो जाएगा। इस पर कोई चर्चा और चिंतन नहीं होगा। सीएम गहलोत ने कहाकि सोनिया गांधी फैसला लेने के लिए स्वतंत्र है। मैं आप लोगों से आग्रह करूंगा कि अफवाहों पर ध्यान न दें। 

पायलट गुरुवार को गए थे दिल्ली 

उल्लेखनीय है कि राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 के अंत तक होने वाले हैं। कांग्रेस आलाकमान का फोकस राजस्थान पर है। सचिन पायलट ने गुरुवार को नई दिल्ली में सोनिया गांधी से मुलाकात की थी। पायलट से मुलाकात के एक दिन पहले ही यानी बुधवार को सीएम गहलोत सोनिया गांधी से मिले थे। पायलट ने कांग्रेस आलाकमान से मुलाकात के बाद कहाकि राजस्थान कांग्रेस के हालात पर सोनिया गांधी को अवगत कराया गया है। पार्टी 2023 के चुनावों में एक बार जीत हासिल करेगी। राजस्थान में विधानसभा चुनाव होने में अभी एक साल का वक्त बचा है। इससे पहले एक बार फिर से मुख्यमंत्री का चेहरा बदलने की अफवाहें जोर पकड़ती नजर आ रही हैं।

संबंधित खबरें

सीएम बोले- आलाकमान फैसले के लिए स्वतंत्र

उधर राजस्व सेवा परिषद के कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि मीडिया में चर्चाएं चलती रहती हैं कि सरकार बदल रही है, सीएम बदलेंगे। लेकिन आलाकमान फैसला लेने के लिए स्वतंत्र हैं। मैं आप लोगों से आग्रह करता हूं कि आप इन अफवाहों पर ध्यान न दें। इस तरह की अफवाहों से गवर्नेंस पर फर्क पड़ता है।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here