CM Nitish Kumar to JDU MLA Bima Bharti if not understand than may go anywhere else she wants after questioning Leshi singh – जेडीयू MLA बीमा भारती के बागी तेवर पर CM नीतीश की दोटूक


बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जेडीयू विधायक बीमा भारती के मंत्री लेशी सिंह को लेकर दिए गए बयान को गलत बताया है। उन्होंने गुरुवार को कहा कि बीमा भारती भूल गईं कि उन्हें भी दो बार मंत्री बनाया जा चुका है। पार्टी उन्हें समझाएंगी, अगर नहीं मानीं तो वे जहां जाना चाहें वहां जा सकती हैं। कैबिनेट में सीमित जगह होती है और सभी को मंत्री नहीं बनाया जा सकता है। बता दें कि बीमा भारती ने सीएम नीतीश से लेशी सिंह को बर्खास्त करने की मांग की थी, अगर ऐसा नहीं हुआ तो इस्तीफा देने की धमकी भी दी।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गुरुवार को ऊर्जा मंत्री बिजेंद्र प्रसाद यादव से मिलने पटना के आईजीआईएमएस अस्पताल पहुंचे। इस दौरान मीडिया से बातचीत में उन्होंने बीमा भारती को खरी-खरी सुनाई। सीएम ने कहा कि बीमा भारती ने जो भी बयान दिया है वो बहुत गलत है। मुझे आश्चर्य है कि वह ऐसे बयान दे रही हैं। 

‘जहां जाना है जा सकती हैं बीमा भारती’

सीएम नीतीश ने रूपौली से जेडीयू विधायक बीमा भारती से कहा कि अगर वह समझाने पर भी नहीं समझती हैं और कहीं जाना चाहती हैं तो इस बारे में विचार कर सकती हैं। मैं उनसे मिलूंगा और इस पर चर्चा करूंगा। उन्हें 2014 और 2019 में दो बार मंत्री बनाया जा चुका है, पार्टी ने उन्हें भी मौका दिया था।

नीतीश कुमार अब अपनों में ही घिरे, विधायक बोलीं- मंत्री लेशी सिंह को हटाओ, वरना मेरा इस्तीफा

कार्तिक सिंह के सवाल पर ये बोले सीएम नीतीश

मुख्यमंत्री से पत्रकारों ने जब कानून मंत्री कार्तिक सिंह के खिलाफ अरेस्ट वारंट पर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि हम लोग इस मामले को देख रहे हैं। वहीं बीजेपी द्वारा लगाए जा रहे जंगलराज की वापसी के आरोप पर सीएम ने कहा कि हम जरूरत पड़ने पर एक-एक बात का जवाब देंगे।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here