CM Shivraj singh spoke to the father of Shivam Shukla who was injured in Khargone violence said I will get the niece married – खरगोन हिंसा में घायल शिवम शुक्ला के पिता से सीएम शिवराज ने की बात, कहा


मध्य प्रदेश के खरगोन में हुई सांप्रदायिक हिंसा में गंभीर रूप से घायल हुए शिवम का इलाज इंदौर के एक निजी अस्पताल में चल रहा है। इसबीच सूबे के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शिवम के घरवालों से बात की है। 

शिवराज ने सोमवार देर शाम शिवम के पिता से फोन पर बात की और उनका हालचाल जाना। इस दौरान शिवम ने पिता ने उसके स्वास्थ्य में सुधार की बात कही, साथ ही बेटी की शादी को लेकर भी चिंता जाहिर की। इसपर शिवराज ने साफ कहा कि अब शिवम का परिवार अब मेरा परिवार है। उन्होंने कहा, ‘माता-पिता को बेटी की शादी की चिंता करने की जरूरत नहीं है, मैं अपनी भांजी की शादी कराऊंगा।’ इसके साथ ही शिवराज ने भरोसा दिलाया कि शिवम के इलाज में किसी तरह की कमी नहीं आने दी जाएगी।

17 अप्रैल को होनी थी बहन की शादी

आपको बता दें कि रामनवमी पर खरगोन में हुई हिंसा में घायल शिवम शुक्ला की बहन की शादी 17 अप्रैल को होनी थी। लेकिन दोनों परिवारों ने आपसी सहमति से कृतिका शुक्ला की शादी की डेट को आगे बढ़ाने का फैसला किया। शिवम मध्य प्रदेश के धार जिले का रहने वाला है और खरगोन में अपने मामा के घर पर रहकर पॉलिटेक्निक कॉलेज से डिप्लोमा कर रहा है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here