cm yogi adityanath speech on up election result gives credit to pm narendra modi


CM Yogi Adityanath Speech: उत्तर प्रदेश में दूसरी बार भाजपा को बड़ी जीत मिलने का श्रेय सीएम योगी आदित्यनाथ ने पीएम नरेंद्र मोदी की लीडरशिप को दिया है। सीएम योगी ने कहा कि यह बहुमत भाजपा के राष्ट्रवाद, विकास और सुशासन के मॉडल को यूपी को 25 करोड़ जनता का आशीर्वाद है। इसे हम सबको स्वीकार करते हुए सबका साथ, सबका विकास, सबका विकास और सबके प्रयास के नारे पर आगे बढ़ना होगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि आपने देखा होगा कि बीते 5 सालों में डबल इंजन की सरकार ने जिस तरह से यूपी में सुरक्षा देने का काम किया, उसे लोगों ने सराहा है। हमने जिस तरह से पीएम मोदी की लीडरशिप में विकास और कल्याणकारी योजनाओं को आगे बढ़ाया है, उसका परिणाम है कि आज जनता ने जातिवाद, वंशवाद की राजनीति को परास्त कर दिया है। 

सीएम योगी ने कहा कि कोरोना काल में भी हमने आदरणीय प्रधानमंत्री के मार्गदर्शन और नेतृत्व में डटकर काम किया। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की यूपी, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर में भाजपा की सरकार बनने जा रही है। मैं इस मौके पर पीएम नरेंद्र मोदी, होम मिनिस्टर अमित शाह, डिफेंस मिनिस्टर राजनाथ सिंह का धन्यवाद देता हूं। सीएम योगी ने कहा कि उत्तर प्रदेश पर पूरे देश की निगाहें थीं। भाजपा और उसके सहयोगी दल अपना दल और निषाद राज पार्टी प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रहे हैं। इसके लिए हम जनता जनार्दन का हृदय से अभिनंदन और आभार प्रकट करते हैं। मैं उन कोटि-कोटि कार्यकर्ताओं का अभिनंदन करता हूं, जिनके नेतृत्व और परिश्रम से हमें इतना बहुमत मिलता है। राज्य में चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए हैं और जनता ने भ्रामक प्रचार को दरकिनार कर दिया है। 

PM नरेंद्र मोदी को दिया जीत का पूरा क्रेडिट, कहा- उनका आशीर्वाद गर्व की बात

हम जब राज्य में कोरोना से लड़ रहे थे, तब ये लोग भाजपा और सरकार के खिलाफ साजिश रचने का काम कर रहे थे। आज भाजपा ने इन सबको एक बार फिर से सबक सिखाकर उनकी बोलती बंद करने का काम किया है। हम सभी को अपने कार्यों के माध्यम से एक बार फिर से साबित करना है कि राष्ट्रवाद, विकास और सुशासन के मुद्दे पर जो वोट दिया है, हम उस पर खरा उतरेंगे। सीएम योगी ने कहा कि राज्य की आधी आबादी माताओं, बहनों और बेटियों ने जिस तरह से समर्थन दिया है, उसके चलते भाजपा राज्य में इतिहास बनाने जा रही है। पीएम नरेंद्र मोदी जैसे यशस्वी नेता की लीडरशिप में जब ऐसा प्रचंड बहुमत मिलता है तो यह हमारे लिए गर्व की बात है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here