complaint filed by Yo Yo Honey Singh against a group of four to five unidentified men after the singer was allegedly manhandled at a South Delhi club on March 27 – Entertainment News India – Yo Yo Honey Singh के साथ हुई दिल्ली के क्लब में हुई बदसलूकी, शख्स बोला


रैपर और सिंगर यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी अक्सर चर्चा में रहते हैं। ऐसे में एक बार फिर हनी सिंह सुर्खियों में हैं, जहां ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि दिल्ली के एक क्लब में हनी सिंह के साथ कुछ लोगों ने बदसलूकी की, जिसके बाद सिंगर ने एफआईआर दर्ज करवाई है। बताया जा रहा है कि ये पूरा मामला 27 मार्च का है और दिल्ली पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है।

क्या है पूरा मामला

इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक हनी सिंह के साथ 27 मार्च को साउथ दिल्ली के एक क्लब में चार से पांच अज्ञात लोगों ने बदसलूकी की और कथित तौर पर मारपीट भी हुई। जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने हनी सिंह और उनके वकील ईशान मुखर्जी की ‘उपद्रव, दुर्व्यवहार और धमकी’ की शिकायत के बाद प्राथमिकी दर्ज की है। रिपोर्ट के मुताबिक घटना 27 मार्च को दिल्ली साउथ एक्सटेंशन-2 के स्कोल क्लब में हुई थी। 

भगा दिया हनी सिंह को

जानकारी के मुताबिक हनी सिंह, 26-27 मार्च की दरम्यानी रात को स्कोल क्लब में परफॉर्मेंस दे रहे थे, तभी 4-5 लोग स्टेज पर चढ़ गए और सिंगर के साथ ही बाकी कलाकारों संग बदसलूकी शुरू कर दी। आरोपियों ने स्टेज से ही बियर की बोतलें दिखाईं और शो को भी रोक दिया। रिपोर्ट के मुताबिक एफआईआर में बताया गया, ‘चेक शर्ट में एक व्यक्ति ने मेरा (हनी सिंह) हाथ पकड़ा और मुझे आगे की ओर खींचने लगा। मैं इससे बचने की कोशिश कर रहा था लेकिन वह आदमी मुझे धमकाता रहा और चुनौती देता रहा। मैंने यह भी देखा कि इसके पास हथियार था। वहीं लाल शर्ट में एक अन्य आरोपी व्यक्ति वीडियो बना रहा था और कह रहा था- भगा दिया हनी सिंह को।’

संबंधित खबरें

बीच में रोक दिया गया शो

बता दें कि मामला बढ़ता देख हनी सिंह और उनकी टीम ने स्टेज को तुरंत छोड़ दिया और शो को बंद कर दिया। दिल्ली पुलिस ने जानबूझकर चोट पहुंचाने, आपराधिक धमकी देने सहित कुछ और धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। हालांकि इस पूरे मामले पर अभी तक हनी सिंह की ओर से भी कोई भी आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। गौरतलब है कि कुछ वक्त पहले हनी सिंह अपने ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर चर्चा में थे।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here