Congress MLA and Bigg boss contestant Archana Gautam badly troll for making Abdu height Fun earlier she says Salman is my Husband Bigg boos house is her Sasural – Entertainment News India


Bigg Boss 16 Updates: बिग बॉस शो प्रीमियर डे से ही अपने एंटरटेनिंग कंटेंट से चर्चाओं में आ गया है। प्रीमियर डे पर ही फैन्स के रिएक्शन ने बता दिया कि वह किस कंटेस्टेंट की एंट्री से खुश हैं और किससे नहीं? जैसे कि कजाकिस्तानी सिंगर अब्दू रोजिक की एंट्री से ही शो की दमदार शुरुआत हुई और अपनी क्यूटनेस से इस सिंगर ने दिल जीत लिया। लेकिन एक कंटेस्टेंट ऐसी भी रहीं जिन्होंने पहले दिन ही अब्दू का मजाक उड़ाकर अपने पांव पर कुल्हाड़ी मार ली। कांग्रेस एमएलए और मिस बिकिनी गर्ल रह चुकीं अर्चना ने बिग बॉस के घर एंट्री करते ही अब्दू को लेकर कुछ ऐसा कह डाला कि अब व्यूअर्स उनके सरप्राइज एविक्शन की मांग कर रहे हैं।  

अब्दू के छोटे कद का उड़ाया मजाक 

बिग बॉस हाउस में प्रीमियर डे के मौके पर आपस में बात कर रहे कंटेस्टेंट के सामने अचानक अर्चना गौतम ने अब्दू को लेकर कहा कि ये इतना छोटो है कि मुझे नजर ही नहीं आता। इसके बाद अर्चना यहां ही नहीं थमी आगे कहती हैं, अच्छा है अब्दू ने अपने लिए अलग बेड ले लिया। अगर किसी ओर के साथ बेड शेयर तो कोई उन्हें आधी रात को लात मार देता। ये बात कहकर अर्चना जोर-जोर से हंसने लगीं। अर्चना का अब्दू के साथ इस तरह पेश आना व्यूअर्स को बेहद खराब लगा। 

सरप्राइज एविक्शन कर बिग बॉस अर्चना को घर से निकालें 

अब्दू को हिन्दी नहीं आती, इसलिए उन्हें अर्चना द्वारा उनके छोटे कद को लेकर किया गया मजाक भी समझ नहीं आया। लेकिन दर्शकों को अच्छी तरह से समझ आ गया कि अर्चना की इस हरकत पर वह चुप नहीं बैठेंगे। बस इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर लगातार अर्चना को उनके बर्ताव के लिए ट्रोल किया जाने लगा। अब  यूजर्स अर्चना के इस घटिया बर्ताव के लिए उन्हें शो से बाहर करने की मांग कर रहे हैं। एक यूजर ने तो ये तक लिख दिया कि बिग बॉस प्लीज सरप्राइज एविक्शन के जरिए इस कंटेस्टेंट को घर से बेघर करें।  

अर्चना ने कहा सलमान मेरे पति हैं और बिग बॉस का घर मेरा ससुराल 

शो में अपने बेबाक अंदाज को लेकर घर के बाकी सदस्यों के साथ कई बार भिड़ चुकीं अर्चना ने शो में एंट्री से पहले एक चौंकाने वाला बयान दिया था। इस शो में एंट्री को लेकर ईटाइम्स को दिए गए एक इंटरव्यू में अर्चना ने कहा था कि वह बिग बॉस के घर कोई रोमांटिक रिलेशन नहीं बनाएंगी क्योंकि वह बिग बॉस को किसी गेम शो के रूप में नहीं देखती। उन्होंने कहा- मेरे लिए बिग बॉस एक ससुराल की तरह हैं और सलमान खान को इस शो में मेरा पति मानती हूं और कंटेस्टेंट को मेरे देवरानी, जेठानी। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here