couple not allowed board flight Cochin International Airport word bomb luggage – India Hindi News – कोच्चि एयरपोर्ट पर जांच से चिढ़कर दंपति ने कहा


कोच्चि अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर जांच के दौरान मजाक करना एक दंपति को भारी पड़ गया। दरअसल, सुरक्षाकर्मियों ने चेक-इन काउंटर पर जब उनसे पूछा कि उनके सामान में क्या है? इस पति ने कहा कि बम है। यह सुनकर सिक्योरिटी स्टाफ के बीच हड़कंप मच गया। इसकी सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

केरल का 63 वर्षीय व्यक्ति और अपनी पत्नी के साथ शनिवार तड़के हवाई अड्डे पर पहुंचा था। वे दुबई के रास्ते ऑस्ट्रेलिया में अपनी बेटी से मिलने जाने वाले थे। एयरपोर्ट पर कपल को कई लेयर की चेकिंग से गुजरना पड़ा। इसी दौरान जब उनसे उनके सामान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि उसमें बम है।

CCTV कैमरे में कैद हुई बातचीत

नेदुंबशरी पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, “हवाई अड्डे से हमें सूचना मिली कि एक शख्स अपने सामान में बम होने की बात कर रहा है। कपल और स्टाफ के बीच हुई बातचीत टर्मिनल पर लगे सीसीटीवी कैमरों में भी कैद हो गई। भले ही ये बातें मजाक हों लेकिन हवाई अड्डों पर यह स्वीकार्य नहीं है। कपल और स्टाफ के बीच हुई बातचीत टर्मिनल पर लगे सीसीटीवी कैमरों में भी कैद हो गई।”

जमानत पर किया गया रिहा

पुलिस अधिकारी ने कहा कि व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया और बाद में थाने की जमानत पर रिहा कर दिया गया। केरल पुलिस अधिनियम की धारा 118 बी (जानबूझकर अफवाहें फैलाना या पुलिस, फायर ब्रिगेड या किसी अन्य आवश्यक सेवा को गुमराह करने के लिए झूठा अलार्म देना) के तहत मामला दर्ज हुआ है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here